लाइव टीवी

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने पति को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वो पहले से शादीशुदा और एक बच्चे का पिता है

Updated Feb 03, 2021 | 11:12 IST

बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत ने हाल ही में यह खुलासा किया कि उनके पति रितेश पहले से शादीशुदा थे और उनका एक बच्चा भी है। राखी ने बताया कि उन्हें शादी के बाद यह पता चला।

Loading ...
Rakhi Sawant In Bigg Boss 14
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने पति रितेश के बारे में किया खुलासा।
  • राखी बोलीं- पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं उनके पति रितेश।
  • मालूम हो कि राखी अक्सर शो में अपने पति के बारे में बातें करती हैं।

बिग बॉस 14 में नजर आ रही राखी सावंत ने जब से घर में एंट्री की है वो तभी से चर्चा में बनी हुई हैं। राखी कई बार नेशनल टीवी पर कई बार अपने पति रितेश के बारे में बात कर चुकी हैं और यह कह चुकी हैं कि वो शादीशुदा हैं । हालांकि उनके पति रितेश अबतक सामने नहीं आए हैं। रितेश को लेकर यह खबरे थीं कि वो शो के इस सीजन में घर में एंट्री करेंगे।

'पहले से शादीशुदा हैं रितेश'

इसके बाद हाल ही में राखी के भाई ने भी कहा कि वो शादीशुदा हैं और उनके पति पोलैंड में रहते हैं। अब राखी एक बा फिर शो में अपने पति के बारे में बात करती नजर आईं। शो में राखी घर के अन्य सदस्य राहुल वैद्य संग बात करते हुए रोने लगीं और बताया कि उनका पति पहले से ना केवल शादीशुदा है बल्कि उसका एक बच्चा भी है। राखी ने बताया कि शादी के बाद उन्हें अपने पति के बारे में यह सच्चाई पता चली। राखी ने बताया कि रितेश 5-6 बार उन्हें तलाक की धमकी भी दे चुका है। 

राखी के भाई ने कही थी ये बात

हाल ही में राखी के भाई ने भी यह कहा था कि उनकी बहन की शादी हो गई है। उन्होंने कहा था, 'मैं आखिरी बार एक चीज साफ कर दूं कि मेरी बहन राखी सावंत की शादी हो गई है और मेरे जीजू रितेश कोई काल्पनिक किरदार नहीं हैं।' बकौल राकेश सावंत, 'मेरे जीजाजी पोलैंड में रहते हैं। जब शादी हुई थी तो हम दोनों के घरवाले मौजूद थे। यहां तक कि मेरे  मामाजी और मेरी मामीजी भी शादी में गए थे।'

देवोलीना से की बात

शो में राखी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी संग बात करती दिखीं और कहा कि अब वो अभिनव शुक्ला को अपना दूसरा रूप दिखाएंगी। राखी अभिनव के पास जाकर उनपर कमेंट्स करती हैं और साथ ही उनसे पूछती हैं कि क्या उनकी पत्नी रुबीना दिलाइक ने उन्हें (अभिनव को) राखी से बात करने के लिए मना किया है? इतना ही नहीं राखी सभी हदें पार करते हुए अभिनव को ठर्की तक कह देती हैं। इसपर अभिनव गुस्सा जाहिर करते हुए कहते हैं, 'यही तेरी गंदगी है राखी' तो वहीं रुबीना राखी के ऊपर पानी डालती दिखती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।