लाइव टीवी

Bigg Boss 15: माही विज ने किया जय भानुशाली का बचाव, लिखा- 'लड़कियां दे रही हैं ज्यादा गाली, जय को किया जा रहा है हाइलाइट'

Updated Oct 13, 2021 | 18:32 IST

Mahi Vij on Jay Bhanushali: प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच गाली गलौच हुई। इसके बाद जय भानुशाली को ट्रोल किया जा रहा है। अब माही विज ने अपने पति जय का सपोर्ट किया है।

Loading ...
Pratik Sehajpal, Jay Bhanushali
मुख्य बातें
  • जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच गाली गलौच हुई।
  • सोशल मीडिया पर इसके बाद प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट किया जा रहा है।
  • जय भानुशाली की वाइफ माही विज ने अपने पति का बचाव किया है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 15 में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के रिश्ते पहले दिन से ही खराब हो गए थे। मंगलवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में जय भानुशाली ने एक बार फिर प्रतीक को भद्दी गाली दी। इसके बाद प्रतीक खुद को रोक नहीं पाए। अब जय भानुशाली की वाइफ माही विज ने अपने पति का सपोर्ट किया है। 

माही विज ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, 'लड़कियां लड़कों से ज्यादा गालियां बक रही हैं। एक दूसरे के बाल खींच रही हैं। आज के लाइव में ये सब दिखाया गया।' माही विज ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'ईशान ने ही भी प्रतीक को गाली दी। लड़कियां भी गालिया दे रही हैं। ऐसे में केवल जय को ही हाइलाइट करना  बंद कर दें।' आपको बता दें कि मंगलवार के एपिसोड के बात सोशल मीडिया पर WE STAND BY PRATIK ट्रेंड कर रहा है। 

मुनमुन दत्ता ने किया प्रतीक को सपोर्ट 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता भी बिग बॉस को फॉलो करती हैं। मुनमुन दत्ता ने इस लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर लिखा, ' जय भानुशाली को कोई जरूरत नहीं थी कि वह प्रतीक सहजपाल को गाली देते। उसका बचाव करना बिल्कुल गलत है। प्रतीक कई बार इरिटेटिंग हो जाता है लेकिन, आज उसकी बिल्कुल भी गलती नहीं थी।' 

खुद को थप्पड़ मारने लगे थे प्रतीक
मंगलवार को टास्क के दौरान एक बार जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई। गुस्से में जय भानुशाली ने प्रतीक सहजपाल को गाली दे दी। इससे प्रतीक अपना आपा खो बैठे। 

जय और प्रतीक के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। हालांकि, बाकी घरवालों ने दोनों को अलग किया। इसके बाद प्रतीक सहजपाल खुद को थप्पड़ मारने लगे। विशाल, अफसाना, शमिता प्रतीक को समझाते हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।