लाइव टीवी

Bigg Boss 16 contestants: शिविन नारंग ने आखिरकार बिग बॉस 16 को कहा 'हां'? घर में होगी इमली और आर्यन की एंट्री!

Updated Sep 15, 2022 | 22:45 IST

Bigg Boss Season 16 Shivin Narang: बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पॉपुलर टीवी एक्टर शिविन नारंग भी शो का हिस्सा बन सकते हैं। वहीं, इमली और आर्यन की केमेस्ट्री बिग बॉस के घर में भी देखने को मिल सकता है। जानिए कंटेस्टेंट्स पर ताजा अपडेट।

Loading ...
Shivin Narang, Sumbul Touqueer and Fahman Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सीजन 16 का हिस्सा बन सकते हैं बेहद 2 के एक्टर शिविन नारंग।
  • शिविन नारंग को बिग बॉस के मेकर्स ने किया अप्रोच।
  • सुंबुल तौकीर और फहमान खान भी शो का हिस्सा हो सकते हैं।

Bigg Boss Season 16 Shivin Narang: बिग बॉस सीजन 16 का जल्द ही आगाज होने वाला है। सीजन का पहला प्रोमो जारी हो गया है। वहीं, शो के कंटेस्टेंट्स के नाम भी अब सामने आ रहे हैं। संभावित कंटेस्टेंट्स में टीवी सीरियल बेहद सीजन 2 के पॉपुलर एक्ट्रेस शिविन नारंग का नाम भी सामने आ रहा है। शिविन नारंग सलमान खान के इस विवादित रिएलिटी शो में नजर आ सकते हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन 16 के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

बिग बॉस सीजन 16 से जुड़े फैन पेज द खबरी के मुताबिक शिविन नारंग को भी शो का ऑफर दिया गया है। हालांकि, अभी एक्टर ने इसे लेकर कोई भी कंफर्मेशन नहीं दिया है। इससे पहले भी कई सीजन में शिविन नारंग का नाम संभावित कंटेस्टेंट्स के तौर पर आ चुका है। हालांकि, आज तक उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा नहीं लिया। इससे पहले शिविन की दोस्त और उनकी को-एक्ट्रेस बारिश हो जाए रिद्धि डोगरा ने शिविन के बिग बॉस में जाने पर हिंट दिया था। एक्ट्रेस ने कहा कि पिछले आठ- नौ साल से वह ये सुन रही हैं। हालांकि, इस बार उन्हें लगता है कि शिविन नारंग शो में आ सकते हैं। 

Also Read: Bigg Boss 16: सलमान खान के बिग बॉस के सीजन 16 में इस बार भोजपुरी सिंगर निशा पांडे करेंगी एंट्री!

ये सेलेब्स ले सकते हैं हिस्सा
बिग बॉस सीजन 16 को लेकर कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें टीवी सीरियल इमली की एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर और फहमान खान का नाम शामिल है। दोनों ने हाल ही में एक साथ इमली को अलविदा कह दिया है। इसके अलावा टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर हर्षद चोपड़ा भी बिग बॉस सीजन 16 में नजर आ सकते हैं। वहीं, आमिर खान के भाई फैसल खान ने एक वीडियो जारी कर बताया था कि उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया था। हालांकि, उन्होंने साफ इंकार कर दिया।

बिग बॉस 16 के प्रोमो की बात करें तो इसमें दिखाया है कि इस बार कंटेस्टेंट्स नहीं बल्कि बिग बॉस गेम खेलेंगे। कलर्स चैनल द्वारा प्रोमो में लिखा है, 'इन 15 साल में सबने खेला अपना अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।