लाइव टीवी

चारू असोपा ने अपनी शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैंने इसे भगवान पर छोड़ दिया है

Updated Jul 24, 2020 | 06:51 IST

Charu Asopa on her Marriage: चारू असोपा ने कहा कि उन्होंने अपनी शादी को भगवान पर छोड़ दिया है, अगर उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक होना होगा, तो होकर रहेगा।

Loading ...
Charu Asopa With Husband Rajeev Sen
मुख्य बातें
  • चारू असोपा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • चारू ने कहा कि अगर उनकी शादीशुदा लाइफ में सब ठीक होना होगा तो हो जाएगा
  • एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अपनी शादी को भगवान पर छोड़ दिया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी भाभी व टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं है और पिछले कुछ दिनों से दोनों अलग रह रहे हैं। 

चारू ने कही ये बात

चारू और राजीव ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरों को डिलीट कर दिया था। अब चारू से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती। अगर मेरी शादीशुदा जिंदगी में सब ठीक होना होगा, तो हो जाएगा। मैंने इसे भगवान भरोसे छोड़ दिया है। और अगर इसमें सबकुछ बेहतर होना होगा तो मुझे यकीन है कि एक दिन ऐसा होकर रहेगा।'

'चारू का किया जा रहा ब्रेनवॉश'

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले चारू ने सोशल मीडिया से अपने नाम में से 'सेन' शब्द हटा दिया था। इसके बाद उन्होंने और राजीव दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दीं। बाद में राजीव ने कहा था कि कोई चारू का ब्रेनवॉश कर रहा है। राजीव की बातों का चारू ने खंडन करते हुए कहा था, 'मुझे कोई नहीं भड़का रहा। मैं इतनी इमैच्योर नहीं हूं कि कोई भी मुझे अपनी बातों से प्रभावित कर ले, मैं अपने फैसले खुद लेना जानती हूं। कोई मेरा ब्रेनवाश नहीं कर सकता।' चारू ने कहा था कि राजीव को इतना ही लगता है कि मैं इतनी इमैच्योर हूं तो मुझे अकेला छोड़कर वह दिल्ली क्यों गए?

मालूम हो कि चारू और राजीव की मुलाकात पिछले साल जनवरी में हुई थी और पिछले साल 7 जून को दोनों ने धूमधाम से शादी कर ली थी। दोनों ने शादी की पहली सालगिरह पर भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया था। चारू मुंबई में जबकि राजीव दिल्ली में रह रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।