लाइव टीवी

Corornavirus scare: अंकिता लोखंडे की सोसाइटी में मिला कोरोना वायरस पॉजिटिव मामला, सील किया पूरा कॉम्प्लेक्स

Updated Apr 05, 2020 | 12:55 IST

Ankita Lokhande society sealed: हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की हाउसिंग सोसायटी में कोरोना वायरस का मामला सामने आया है। इसके बाद सोसायटी को सील कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ankita Lokhande society sealed after a resident tests positive for covid 19
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे की सोसाइटी में कोरोना वायरस का खतरा
  • स्पेन से लौटे शख्स का कोरोना वायरस टेस्ट निकला पॉजिटिव
  • एहतियात के तौर पर पूरी सोसायटी को बीएमसी ने किया सील

कोरोना वायरस का खतरा दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। भारत में हर रोज इसके नए मामले सामने आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में इन मामलों में काफी उछाल आया है, जिसके बाद लोगों को और सतर्कता बरतने के लिए कहा जा रहा है। अब एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सोसाइटी में कोरोना वायरस का खतरा पहुंच गया है। हाल ही में मुंबई में उनके अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स में कोरोना का पॉजिटिव मामला सामने आया है। इस सोसायटी में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ अन्य लोग भी रहते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक मलाड में एक अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स है, जिसमें अंकिता लोखंडे समेत, आशिता धवन-शैलेष गुलाबनी, नताशा शर्मा-आदित्य रेडिज और मिश्कत वर्मा जैसे सितारे रहते हैं। इसी सोसायटी में स्पेन से शख्स लौटा है, जिसे कोरोना वायरस है।

टीओआई ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि वो शख्स कॉम्प्लेक्स के डी-विंग में रहता है। कुछ दिन पहले ही वो स्पेन से लौटा है और उस वक्त एयरपोर्ट पर उसे कोरोना वायरस नेगेटिव पाया गया था। उस शख्स को 15 दिनों तक सेल्फ-आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया था। हालांकि 12वें दिन उस शख्स में कोविड-19 के लक्षण दिखने लगे और उसे व उसकी पत्नी को अस्पताल ले जाया गया।

उस शख्स का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया, वहीं उसकी पत्नी नेगेटिव पाई गई। रिपोर्ट में ये बताया गया है कि 26 मार्च को उस शख्स का टेस्ट किया गया था और साथ ही उन सभी लोगों का भी टेस्ट हुआ जो उसके संपर्क में आए थे। हालांकि हाउसिंग सोसायटी में कोई और कोरोना वायरस पॉजिटिव नहीं पाया गया है। पुलिस को इस कॉम्प्लेक्स के बाहर तैनात कर दिया गया है, ताकि यहां से ना कोई बाहर जा सके और ना ही कोई अंदर आ सके।

एक्ट्रेस आशिता धवन ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए बीएमसी की उनकी सहायता के लिए सराहना की है। उन्होंने बताया कि बीएमसी के एक अधिकारी ने हर फ्लैट से दवाओं की लिस्ट इकट्ठा की और उन्हें निवासियों के लिए खरीदा। उन्होंने कहा कि निगम के सदस्य सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी पर कड़ी नजर रख रहे थे।

बता दें कि रविवार को सुबह 9 बजे तक भारत में कोरोना वायरस के 3030 एक्टिव मामले मिले हैं। वहीं मौतों की संख्य 77 हो चुकी है। कोरोना वायरस के अंधकार को मिटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रकाश फैलाने की बात कही है। उन्होंने आज यानी रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए सभी लाइट्स को बंद करके अपने-अपने घरों की बालकनी और दरवाजों पर दीया, मोमबत्ती, टॉर्च, मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने की अपील की है। उन्होंने खास तौर पर इस बात पर जोर दिया है कि कोई गली, मोहल्ले में आकर ऐसा न करें, बल्कि घर की बालकनी और दरवाजे पर ही दीया जलाए। सोशल डिस्टेंसिंग पर पीएम मोदी ने जोर दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।