लाइव टीवी

धीरज धूपर और नीति टेलर ने कहा झलक दिखला जा 10 को हां, अब तक फाइनल हो चुके हैं 6 कंटेस्टेंट!

Updated Jul 18, 2022 | 23:50 IST

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Update: झलक दिखला जा के 10वें सीजन के लिए मेकर्स द्वारा सितारों से संपर्क करना शुरू हो चुका है। शो में आने वाले 3 और बड़े सितारों के नाम सामने आ चुके हैं...

Loading ...
धीरज धूपर और नीति टेलर।
मुख्य बातें
  • 10वें सीजन के साथ वापस आ रहा झलक दिखला जा।
  • मेकर्स कर रहे दिग्गज सितारों से संपर्क।
  • आने वाले 3 और बड़े सितारों के सामने आए नाम।

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा के आगामी 10वें सीजन के लिए मेकर्स द्वारा सितारों से संपर्क करना शुरू हो चुका है। जैसा कि हम पहले ही आपको बता चुके हैं कि निया शर्मा और पारस कलनावट की शो में जाने को लेकर पुष्टि हो गई है। वहीं हिना खान के साथ बातचीत एक उन्नत चरण में पहुंच गई है। अब हम डांस रियलिटी शो से जुड़ी बड़ी अपडेट के साथ वापस आ गए हैं। हमें पता चला है कि धीरज धूपर, जो हाल ही में पांच साल तक कुंडली भाग्य का हिस्सा रहने के बाद शो छोड़ चुके हैं, उन्हें रियलिटी शो के लिए संपर्क किया गया है। 

धीरज धूपर ने कुछ वक्त पहले ही अपने सुपरहिट शो कुंडली भाग्य को एक फिल्म के लिए छोड़ा है। अभिनेता को हम आने वाले वक्त में सौरभ तिवारी की शेरदिल शेरगिल में मुख्य भूमिका निभाते देखेंगे। धीरज धूपर के अलावा झलक दिखला जा 10 के लिए मोहसिन खान और नीति टेलर को भी ऑफिर मिला है। ये दोनों भी रियलिटी शो में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

पढ़ें- गुड लक जेरी का नया गाना ‘मोर मोर’ हुआ रिलीज

झलक दिखला जा से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'हम धीरज के साथ बातचीत कर रहे हैं और डील जल्द ही क्लोज होने की संभावना है। मोहसिन शो के लिए फाइनल होने वाले पहले सेलेब्रिटीज में से एक हैं। नीति भी इस सीजन का हिस्सा बनने जा रही है।'

आपको बताते चलें मोहसिन खान को ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक गोयनका की भूमिका के लिए सबसे ज्यादा याद रखा जाता है। ये एक पारिवारिक ड्रामा शो था जिसमें वह 2016 से 2021 तक पांच साल तक जुड़े रहे। वहीं नीति टेलर को ये है आशिकी, गुलाम और इश्कबाज जैसे शोज के लिए याद किया जाता है। उन्हें आखिरी बार खतरा खतरा खतरा में गेस्ट के रूप में देखा गया था। झलक दिखला जा के 10वें सीजन को माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर जज करेंगे। शो के सितंबर के पहले सप्ताह में ऑनएयर होने की उम्मीद है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।