लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर एकता कपूर हुईं भावुक, तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'जब भी कोई तारा टूटेगा तब...'

Updated Jul 14, 2020 | 18:17 IST

Ekta Kapoor Post for Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना बीत जाने पर एकता कपूर ने उन्हें याद कर इमोशनल पोस्ट लिखा और अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ekta Kapoor with Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं एकता कपूर
  • एकता कपूर ने सुशांत संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें
  • तस्वीरें शेयर कर एकता ने लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना बीत गया है। सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। सुशांत के निधन के बाद कोई भी यह यकीन नहीं कर पा रहा था कि एक्टर ने इस तरह अपनी जिंदगी खत्म कर ली।

एकता कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

सुशांत के निधन को एक महीना बीत जाने के बाद एकता कपूर ने उन्हें याद करते हुए पुरानी तस्वीरें शेयर कीं और इमोशनल पोस्ट किया। एकता ने जो तस्वीरें शेयर की उनमें वो सुशांत के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। ये तस्वीरें शेयर कर उन्होंने लिखा, 'भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे सुशांत। जब भी हम किसी टूटते तारे को देखेंगे तो मुस्कुराएंगे और विश मांगेंगे क्योंकि हमें पता है कि वो तुम हो। लव यू फॉरेवर।'

एकता के खिलाफ हुआ था केस

मालूम हो कि सुशांत के सुसाइड करने के बाद कई सवाल उठे और इस बीच बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा भी सामने आया। कहा गया कि बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म से सुशांत परेशान थे और इसके चलते पिछले कुछ समय में उनके हाथ से कई फिल्में चली गई थीं। इस मुद्दे को लेकर एकता कपूर, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और सलमान खान समेत 8 लोगों पर ब‍िहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में IPC की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज क‍िया गया था। ये मुकदमा वकील सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज कराया था।

एकता कपूर ने जताई थी हैरान 

सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार बताने और उनके खिलाफ केस दर्ज होने को लेकर एकता कपूर ने नाराजगी जताई थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था, 'सुशी को कास्ट न करने के मामले में मेरे ऊपर केस करने के लिए थैंक्यू... जबकि सच यह है कि में मैंने ही उसे लॉन्च किया था। मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं कि ऐसी थ्योरी कैसे हो सकती हैं। प्लीज उनके परिवार और फ्रैंड्स को शांति दें। सत्य की जीत होगी। इस पर विश्वास ना करें...।' 

हालांकि बाद में बिहार के कोर्ट में ने खारिज कर इस केस को खारिज कर दिया था कि एकता कपूर, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और सलमान खान समेत इन सभी 8 लोगों ने सुशांत को यह कदम उठाने पर मजबूर किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।