लाइव टीवी

वाइफ आकांक्षा के साथ बाथटब में रोमांटिक हुए 'अनुज कपाड़िया' गौरव खन्ना, वेलेंटाइन्स डे से पहले शेयर किया वीडियो

Updated Feb 04, 2022 | 18:48 IST

Gaurav Khanna and Akansha Chamola Video: अनुपमा सीरियल के अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना की वाइफ आकांक्षा चमोला ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। इसमें दोनों बाथटब में नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Gaurav Khanna
मुख्य बातें
  • एक्टर गौरव खन्ना की वाइफ आकांक्षा ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है।
  • वीडियो में वह गौरव और आकांक्षा बाथटब में रोमांस करते नजर आ रहे हैं।
  • वीडियो में दोनों रोमांटिक डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Gaurav Khanna Valentines Day Video. टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया और अनुपमा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। हालांकि, रियल लाइफ में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना शादीशुदा है। गौरव और उनकी वाइफ आकांक्षा चमोला सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। दोनों कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

गौरव खन्ना की वाइफ अकांक्षा ने सोशल मीडिया पर वीडियो किया है। इसमें गौरव और आकांक्षा होटल में पहुंचे हैं। इस दौरान दोनों हर एक कोना दिखा रहे हैं। वीडियो के बीच में दोनों एक बथटब में लेटे हुए हैं। वह साबुन के झाग से खुद को छिपाते हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं दोनों साथ में रोमांटिक डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ आकांक्षा ने कैप्शन में लिखा है, ' हां डूबे एक दूजे के में यहां।' वहीं, फैंस का कहना है कि गौरव खन्ना ने उन्हें वैलेंटाइन वीक से पहले ही तोहफा दे दिया है।

Also Read: ये है अनुज कपाड़िया की रियल लाइफ 'अनुपमा', खूबसूरती में नहीं किसी डीवा से कम, इन TV शोज का रहीं हिस्सा

एक्ट्रेस हैं आकांक्षा चमोला
गौरव खन्ना और आकांक्षा चमोला (Akansha Chamola) की शादी साल 2016 में हुई है। आकांक्षा भी अपने पति की तरह ही टीवी की जानी-मानी अदाकारा हैं। आकांक्षा चमोला को स्वरागिनी टीवी सीरियल से सबसे ज्यादा पापुलैरिटी मिली थी। वह भाग्यलक्ष्मी, गंगा यमुना और भूतू जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। गौरव और आकांक्षा की मुलाकात एक ऑडीशन के दौरान हुई थी। आकांक्षा तब इंडस्ट्री में नई थीं और गौरव उस वक्त अपनी पहचान काफी हद तक बना चुके थे। 

इन टीवी सीरियल में किया काम 
गौरव खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में 'भाभी' सीरियल से की थी। इसके अलावा वह 'चंद्रगुप्त मौर्य', 'कयामत', 'सिंदूर तेरे नाम का', 'जीवन साथी' और 'उतरन' जैसे कई फेमस टीवी शोज का हिस्सा रहे। 

अनुपमा सीरियल में गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अनुज कपाड़िया और अनुपमा की जोड़ी को मान नाम दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।