लाइव टीवी

Bigg Boss Winner गौतम गुलाटी को हुआ कोरोना, जल्द सलमान खान की इस फिल्म में आने वाले हैं नजर

Updated Dec 31, 2020 | 07:02 IST

Gautam Gulati COVID 19 positive : गौतम गुलाटी को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इस खबर ने बड़े पैमाने पर अभिनेता के फैन्स को शॉक्ड किया है और हर कोई उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर कर रहा है...

Loading ...
गौतम गुलाटी।
मुख्य बातें
  • गौतम गुलाटी जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में दिखाई देंगे।
  • गौतम को ये एक्शन-एंटरटेनिंग फिल्म खुद सलमान खान ने ऑफर की थी।
  • अब हाल ही में गौतम को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।

कोरोना वायरस(COVID 19) महामारी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। यह केवल आम लोगों को ही नहीं बल्कि सेलेब्स को भी अफेक्ट कर रही है। अब तक कई सितारे COVID 19 बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। अब इस लिस्ट में बिग बॉस विनर और एक्टर गौतम गुलाटी का नाम भी जुड़ गया है।

गौतम गुलाटी फिलहाल लंदन में हैं और हाल ही में उनको कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इस खबर ने बड़े पैमाने पर अभिनेता के फैन्स को शॉक्ड किया है और हर कोई उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर कर रहा है।

गौतम गुलाटी को हाल ही में दिव्या खोसला कुमार और सिद्धार्थ गुप्ता के साथ बी प्रैंक के सॉन्ग बेशरम बेवफा में देखा गया था। इस गाने ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। यह गाना एक चार्टबस्टर साबित हुआ था और दर्शकों के दिलों को भा गया था। इसके अलावा, दिव्या के साथ गौतम की केमिस्ट्री ने भी दर्शकों ने खूब सराहा था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो गौतम गुलाटी जल्द ही सलमान खान के साथ आगामी एक्शन-एंटरटेनिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में दिखाई देंगे। फिल्म का ऑफर मिलने को लेकर गौतम गुलाटी ने बताया था, 'मैं कुछ महीनों पहले एक पार्टी में सलमान खान से मिला था। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं क्या कर रहा हूं? तो मैंने बताया कि मुझे उस तरह की फिल्में नहीं मिल रही हैं जैसी मैं करना चाहती हूं। साथ ही कुछ की रिलीज अटकी हुई हैं। उन्होंने तब मुझे अपने साथ काम करने के लिए कहा, मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था। जब मैंने दोबारा पूछा, तो उन्होंने कहा- हां, बेशक ये मोबाइल नंबर ले लो। सलमान खान ने कमिटमेंट दी और मुझे अगले ही दिन फोन आया। उन्होंने मुझे अपनी टीम और प्रभु देवा से मिलवाया।। मैंने शुक्रवार को उनसे बात की, सोमवार को सिलेक्शन हुआ और मंगलवार से शूटिंग भी शुरू कर दी। मेरी किस्मत सिर्फ एक हफ्ते में बदल गई।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।