लाइव टीवी

ह‍िना खान की सलाह - फोन साफ करने के लिए अल्कोहल युक्त सैनिटाइजर का न करें इस्तेमाल, जानें क्‍यों

Updated Jun 12, 2020 | 21:00 IST

Hina Khan Instagram: इंस्‍टाग्राम पर ह‍िना खान ने एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है। उन्‍होंने बताया है क‍ि फोन साफ करने के ल‍िए ऐसा सैन‍िटाइजर नहीं यूज करना चाह‍िए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Hina Khan
मुख्य बातें
  • ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है टीवी शो से पॉपुलर हुईं ह‍िना खान
  • हैक्‍ड फ‍िल्‍म से बॉलीवुड में रखा है कदम
  • फैशन को लेकर भी होती है इस अदाकारा की तारीफ

कोरोना की वजह से सैन‍िटाइज‍िंग पर लोग बहुत ध्‍यान दे रहे हैं। ऐसे में फोकस फोन साफ करने पर भी है। लेकिन अभिनेत्री हिना खान का मानना है कि अल्कोहल युक्त सैनिटाइजर से फोन साफ करना अच्छा आइडिया नहीं है। 

प‍िछने द‍िनों हैक्‍ड फ‍िल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वालीं हिना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें उन्‍होंने दिखाया है कि कैसे सैनिटाइजर के इस्तेमाल से उनके प्रेमी रॉकी जायसवाल का फोन खराब हो गया, बाद में वह अपने भाई और रॉकी के साथ नया फोन खरीदने गईं।

हिना ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा - तो स्क्रीन के साथ यह हुआ, किनारे से स्क्रीन पूरी तरह से खराब हो गई। अल्कोहल युक्त सैनिटाइजर का इस्तेमाल फोन पर नहीं करें। इसी के साथ उन्होंने रॉकी की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जो अपने नए फोन को दिखाते नजर आ रहे हैं।

हिना ने लिखा - अपने सेल फोन को गर्म पानी में भिगोए हुए नैपकिन से साफ करें। समझे रॉकी जायसवाल। आखिरकार लंबे अरसे बाद तुमने एक नया सेल फोन खरीदा। बता दें क‍ि ह‍िना खान और रॉकी काफी समय से र‍िलेशनश‍िप में हैं। दोनों की पहली मुलाकात ह‍िना खान के डेब्‍यू शो ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है के सेट पर हुई थी। वहां रॉकी सुपरवाइज‍िंग प्रोड्यूसर के तौर पर थे। रॉकी को ह‍िना की सादगी और वर्क कम‍िटमेंट ने खासतौर पर अट्रैक्‍ट क‍िया था। 

जहां तक काम की बात है तो चर्चा जोरों पर है क‍ि ह‍िना खान जल्‍द ही नाग‍िन 5 में लीड के तौर पर नजर आएंगी। वहीं हाल ही में ह‍िना खान के इंस्‍टाग्राम पर 80 लाख फॉलोअर्स भी हो गए हैं। तस्‍वीरों को साझा करते हुए हिना खान ने ल‍िखा है कि मेरे इंस्‍टा परिवार ने मुझे उस ऊंचाई पर पहुंचाया है जहां मैंने कभी सोचा नहीं था। मैं इस प्‍यार से अभिभूत हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।