लाइव टीवी

Hina Khan Instagram: इंस्‍टाग्राम पर ह‍िना खान के हुए 80 लाख फॉलोअर्स, केक काटकर ऐसे मनाई खुशी

Updated Jun 10, 2020 | 09:36 IST

Hina Khan Instagram: सीरियल ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता में अक्षरा का क‍िरदार न‍िभाकर संस्‍कारी बहू के रूप में मशहूर हुईं ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम पर 8 Million यानि 80 लाख फॉलोअर्स पूरे कर ल‍िए हैं।

Loading ...
Hina Khan 8 Million Followers
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ह‍िना खान
  • टीवी सीरियल ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है से हुई थीं मशहूर
  • सलमान खान के शो ब‍िग बॉस में भी आई थीं नजर

Hina Khan celebrates 8 million followers on Instagram: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय और चर्चित सीरियल ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता में अक्षरा सिंघानिया का क‍िरदार न‍िभाकर संस्‍कारी बहू के रूप में मशहूर हुईं ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम पर 8 Million यानि 80 लाख फॉलोअर्स पूरे कर ल‍िए हैं। इस उपलब्‍ध‍ि पर हिना खान ने केक काटकर मनाया और अपने फैंस के साथ साझा किया है। हिना खान ने कुछ फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं उनके हाथ में केक नजर आ रहा है। इस केक पर लिखा है- Congrts 8M

दिल की गहराइयों से किया शुक्रिया

तस्‍वीरों को साझा करते हुए हिना खान ने ल‍िखा है कि मेरे इंस्‍टा परिवार ने मुझे उस ऊंचाई पर पहुंचाया है जहां मैंने कभी सोचा नहीं था। मैं इस प्‍यार से अभिभूत हूं। आप सभी का दिल की गहराइयों से शुक्रिया। ह‍िना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समय समय पर हॉटनेस की झलक द‍िखाती रहती हैं। कई बार वह बिकिनी फोटोज शेयर कर चुकी हैं। लॉकडाउन के दौरान वह दो महीने से घर में ही हैं और पुराने दिनों को याद कर रही हैं।

हाल ही में बॉलीवुड में किया डेब्‍यू

हिना खान बिग बॉस 2011 में फर्स्‍ट रनर अप रही थीं। बिग बॉस में आने से पहले उन्‍होंने ये रिश्‍ता से विदा ले ली थी। उसके बाद वह 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार में नजर आईं और हाल ही में उनकी पहली हिंदी फ‍िल्‍म 'हैक्ड' रिलीज हुई। 

हिना खान ने शुरू की शूटिंग

हिना खान ने फैन्स के लिए खुशखबरी है कि उन्होंने फिर से अपने प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। हिना खान ने हालांकि अपने नॉर्मल रुटीन में लौटने के साथ पूरी सावधानी बर्ती है और उन्होंने शूटिंग के लिए घर को चुना है। हिना अपने घर में ही रहकर शूटिंग कर रही हैं। हम ये तो नहीं जानते कि अभिनेत्री किस लिए शूटिंग कर रही है लेकिन उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटी सी क्लिप साझा की। इसी के जरिए उन्होंने शूटिंग की जानकारी दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।