लाइव टीवी

मालदीव में छुट्टियां मना रही हिना खान ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, पिंक स्विमवेयर में पोज देती आईं नजर

Updated Dec 03, 2020 | 12:24 IST

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मालदीव्स में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की जिसमें वो पिंक स्विमवेयर पहने दिख रही हैं। हिना की ये फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Hina Khan
मुख्य बातें
  • मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं एक्ट्रेस हिना खान।
  • हिना खान ने पिंक स्विमवेयर में सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो।
  • फोटो में दिखा हिना खान का ग्लैमरस अंदाज।

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने परिवार व बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग मालदीव्स में छुट्टियां मना रही हैं। हिना लगातार अपनी वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। 

अब हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर की है जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है। हिना ने अपनी जो फोटो शेयर की उसमें वो पिंक कलर के स्विमवेयर में पोज देती नजर आ रही हैं। हिना की ये फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो इसपर कमेंट कर लगातार एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि इस फोटो में वो काफी हॉट लग रही हैं। तो वहीं कुछ फैंस उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं।  


 
1 करोड़ से ज्यादा हैं हिना खान के फॉलोअर्स

अभिनेत्री हिना खान के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या 1 करोड़ से ज्यादा हो गई है। कुछ टाइम पहले ही अभिनेत्री ने इसके लिए फैंस को धन्यवाद दिया था। हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह गुब्बारों के साथ पोज देती नजर आई थीं। हिना ने तस्‍वीरें और वीडियो साझा करते हुए लिखा था, '10 मिलियन स्ट्रॉन्ग। धन्यवाद।'

बिग बॉस 14 में नजर आई थीं हिना खान 

बता दें कि हिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में 8 साल काम के दौरान मशहूर हुई थीं जिसके बाद एक्ट्रेस बिग बॉस में भी नजर आईं और खतरों के खिलाड़ी शो भी किया। इसके अलावा हिना एकता कपूर के नागिन सीरियल में भी सर्वश्रेष्ठ नागिन का किरदार निभा चुकी हैं। हाल ही में वो बिग बॉस 14 में 'तूफानी सीनियर' के तौर पर नजर आई थीं। वह बिग बॉस के घर में गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 15 दिनों के लिए आई थीं। सीजन 14 में हिना खान की गौहर के साथ कापी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।