लाइव टीवी

Imlie Spoiler: मालिनी को सबक सिखाने के लिए इमली बनाएगी मास्टर प्लान, नकली नानी को बनाएगी अपना मोहरा

Updated Aug 25, 2021 | 21:00 IST

Imlie Upcoming Spoilers: मालिनी को सबक सिखाने के लिए इमली अब इमली आदित्य त्रिपाठी के रूप में आ गई है। नकली नानी को अपना मोहरा बनाकर इमली मालिनी को सबक सिखाने वाली है।

Loading ...
इमली का नया रूप देखकर मालिनी को लगेगा झटका
मुख्य बातें
  • मालिनी को सबक सिखाने के लिए इमली बनाएगी मास्टर प्लान।
  • नकली नानी की मदद से मालिनी को सबक सिखाएगी इमली।
  • इमली में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।

Imlie Upcoming Twists: स्टार प्लस के सबसे पसंदीदा शोज में से एक इमली की कहानी अब बेहद रोचक होने वाली है। मालिनी को अब मात देने के लिए इमली हरसंभव कोशिश कर रही है। अब तक आपने देखा कि इमली Sumbul Touqeer Khan) और मालिनी (Mayuri Deshmukh) के बीच फेस-ऑफ चल रहा था। ‌मगर, अब दोनों आदित्य को पाने के लिए अपने-अपने मास्टर प्लान लेकर एक दूसरे पर वार करेंगी। 

त्रिपाठी हाउस में नकली नानी की एंट्री भी हो चुकी है। नकली नानी के आने से मालिनी और अन्नू बहुत बेचैन हैं। नकली नानी कभी भी इमली के साथ खड़ी नहीं हुई। मगर, आने वाले एपिसोड में मालिनी को सबक सिखाने के लिए नकली नानी इमली का बहुत जरूरी मोहरा बनने वाली है। आने वाला एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है, इमली और मालिनी के फेस-ऑफ के बाद, अब इमली मालिनी के होश उड़ाने वाली है।

इमली देती है चेतावनी
इमली मालिनी को चेतावनी देती है कि वह अपना हक लेकर रहेगी। मगर मालिनी भी चुप नहीं रहेगी और वह इशारों में ही अपनी बात कह डालेगी। मालिनी की इस हरकत से इमली को बहुत दुख पहुंचेगा। लेकिन, जब वह त्रिपाठी खानदान की बहू बनकर मंदिर में आएगी तब उसे देखकर मालिनी अपने होश गवा बैठेगी।

इमली और आदित्य की पोस्ट वेडिंग रस्में
इमली का आने वाला एपिसोड कई उतार-चढ़ाव से भरा होगा। आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि नकली नानी त्रिपाठी परिवार के सामने इमली और आदित्य की पोस्ट वेडिंग रस्में करने की इच्छा जाहिर करेगी। यह बात सुनकर इमली को बड़ा झटका लगेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।