लाइव टीवी

'इंडियावाली मां' के एक्टर नितेश पांडे ने की थी इस जानी मानी एक्ट्रेस से शादी, 4 साल में ही हो गया था तलक

Updated Dec 15, 2020 | 09:23 IST

इन दिनों टीवी सीरियल इंडियावाली मां में नजर आ रहे एक्टर नितेश पांडे कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। नितेश ने 22 साल पहले एक्ट्रेस अश्विनी कलसेकर से शादी की थी लेकिन चार साल में ही उनका तलाक हो गया।

Loading ...
Actor Nitesh Pandey Life Facts
मुख्य बातें
  • एक्टर नितेश पांडे ने साल 1998 में की थी अश्विनी कलसेकर से शादी।
  • शादी के चार साल बाद हो गया था दोनों का तलाक।
  • नितेश पांडे ने साल 2004 में की थी दूसरी शादी।

इस साल अगस्त महीने में टीवी सीरियल 'इंडिया वाली मां' की शुरुआत हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी एक ऐसी मां के रोल में हैं जो अपने बेटे के लिए सबकुछ करने को तैयार रहती हैं। इस शो में सुचिता के पति का रोल निभा रहे हैं एक्टर नितेश पांडे। 

शो में नितेश हंसमुख (हसु) गढ़वी के रोल में हैं। नितेश जाने माने एक्टर हैं और कई फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल्स तक में काम कर चुके हैं। एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1990 में थियेटर करना शुरू किया था जिसके बाद साल 1995 में उन्हें शो तेजस मिला, जिसमें उन्होंने एक डिटेक्टिव का रोल निभाया।

टीवी से लेकर फिल्मों तक में किया काम

इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया जिसमें साया, मंजिलें अपनी- अपनी, जुस्तजू, हम लड़कियां, सुनैना, कुछ तो लोग कहेंगे, प्यार का दर्द है मीठा- मीठा प्यारा प्यारा, एक रिश्ता साझेदारी का में भी काम किया। नितेश टीवी के साथ- साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। साल 2002 में उन्होंने पहली बार फिल्म मेरे यार की शादी है में काम किया था। इसके बाद वो फिल्म खोसला का घोंसला, ओम शांति ओम, दबंग 2, मिकी वायरस, शादी के साइड इफेक्ट्स, मदारी और रंगून जैसी फिल्मों में काम किया। 

नितेश ने की हैं दो शादियां

नितेश की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 1998 में जानी मानी एक्ट्रेस अश्विनी कलसेकर से शादी की थी, लेकिन केवल चार साल बाद 2002 में दोनों का तलाक हो गया और वो अलग हो गए। अश्विनी से अलग होने के दो साल बाद साल 2004 में नितेश ने एक्ट्रेस अर्पिता पांडे से शादी कर ली, जो जुस्तजू, कोरा कागज, एक्स-जोन और ये दिल क्या करे जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

(तस्वीर में नितेश पांडे की एक्स वाइफ अश्विनी)

वहीं दूसरी तरफ नितेश की पहली पत्नी अश्विनी कलसेकर की बात करें तो तलाक के सात साल बाद साल 2009 में उन्होंने एक्टर मुरली शर्मा से शादी कर ली। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।