लाइव टीवी

Jacqueline Fernandez Hot Photo: जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की इतनी हॉट फोटो, कमेंट में मर्यादा भूले यूजर्स

Updated Dec 15, 2020 | 09:26 IST

Jacqueline Fernandez Hot Photo: बॉलीवुड की बोल्‍ड अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस ने बेहद हॉट तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो के कमेंट में यूजर्स ने हद पार कर दी।

Loading ...
Jacqueline Fernandez Hot Photo
मुख्य बातें
  • जैकलीन फर्नांडिस ने बेहद हॉट तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।
  • इस फोटो के कमेंट में इंस्‍टाग्राम यूजर्स ने हद पार कर दी।
  • इस तस्‍वीर को कुछ ही घंटे में 20 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं।

Jacqueline Fernandez Hot Photo: बॉलीवुड की बोल्‍ड अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस ने बेहद हॉट तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो के जैकलीन फर्नांडिस ने हॉटनेस की हद पार कर दी तो कमेंट में फैंस ने हद पार कर दी। तस्‍वीर में जैक्‍लीन जिम में ब्‍लैक कलर के आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। उन्‍होंने पाजाम को होल्‍ड किया हुआ है और पोज दे रही हैं।

इस तस्‍वीर को कुछ ही घंटे में 20 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। इंस्‍टाग्राम पर यह फोटो जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है। जैकलीन फर्नांडिस के चाहने वाले इस फोटो पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। फैंस उन्‍हें किस दे रहे हैं, सेक्‍सी बेब बोल रहे हैं। हालांकि कई यूजर्स ने आपत्तिजनक कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- दिखाना क्‍या चाहती हो। यह कमेंट जैकलीन के पाजामा होल्‍ड करने के तरीके पर किया गया है। 

टॉपलेस फोटो शेयर कर मचाया था तहलका 

इससे पहले भी जैकलीन फर्नांडिस ने टॉपलेस फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया था। तस्वीर में अभिनेत्री ने अपने कर्व फ्लॉन्ट किए थे। इस तस्वीर को फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर 18 लाख से अधिक लाइक्स मिले थे। जैकलीन अक्‍सर सोशल मीडिया पर हॉट तस्‍वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। 

'बच्चन पांडे' में हुई जैकलीन फर्नांडिस की एंट्री

साजिद नाडियाडवाला की एक्शन कॉमेडी 'बच्चन पांडे' में अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है और वो हैं जैकलीन फर्नांडिस। फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी के बाद अब जैकलीन फर्नांडीज भी फिल्म से जुड़ गई हैं और वो इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। जैकलीन चौथी बार अक्षय कुमार संग इस फ‍िल्‍म में काम करेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।