लाइव टीवी

[VIDEO] पहले हफ्ते ही बेघर होने वाले हैं Big Boss 14 के सभी सदस्य? सलमान बोले- 'सब पैक कर लो सामान'

Updated Oct 11, 2020 | 15:48 IST

बिग बॉस का चौंकाने वाला प्रोमो पहले वीकेंड के वार के एपिसोड से सामने आया है जहां सलमान खान सभी 10 सदस्यों से सामान पैक करने के लिए कहते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
सलमान खान
मुख्य बातें
  • क्या पहले ही हफ्ते बेघर होने वाले हैं बिग बॉस 14 के सभी 10 सदस्य
  • होस्ट सलमान खान ने दिए घर वालों को सामान पैक करने के निर्देश
  • वीकेंड के वार का प्रोमो हुआ वायरल, हैरान नजर आए कंटेस्टेंट

मुंबई: बिग बॉस 14 के आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में दर्शकों और प्रतियोगियों के लिए बहुत आश्चर्य की बात होने वाली है। नए टीज़र में, मेहर (निमृत कौर अहलूवालिया) और टेलीविजन शो की सरब (अविनेश रेखा), छोटी सरदारनी एक मजेदार कार्य के साथ घर में प्रवेश करती हैं। मुंबई इंडियंस के तीन क्रिकेटर भी प्रतियोगियों से ऐसे सवाल पूछकर उनका मनोरंजन करते नजर आएंगे, जिनके जवाब उन्हें पता नहीं हैं।

सीनियर्स (सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान) ने रुबीना दिलाइक पर आलोचनात्मक होने और अपनी बात ठीक से न रखने का आरोप लगाया है।

इस बीच निशांत सिंह मलकानी ने राहुल वैद्य पर अपना गुस्सा निकालते हुए सलमान से कहा कि बाद वह सोचते हैं कि यह एक म्यूजिक रियलिटी शो है क्योंकि वह दिन भर गाता रहता है। राहुल ने निशांत को 'अब तक का सबसे झूठा व्यक्ति' भी कहा है। इस बीच शो के मेजबान सलमान खान अचानक नाराज होते हुए नजर आते हैं और दसों लोगों को अपने बैग पैक करने और घर छोड़ने के लिए कह देते हैं। यहां आप टीजर का वीडियो देख सकते हैं:

पिछले एपिसोड की बात करें तो निक्की तम्बोली बिग बॉस के घर में पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं और अब वह 'तूफानी' सीनियर्स की टीम का हिस्सा होंगी और उन्हें निर्णय लेने का अधिकार भी मिल जाएगा।

इसके अलावा, एजाज खान ने अपनी पूर्व प्रेमिका के बारे में खुलासा करते हुए शो में सबको चौंका दिया, जिसने उन पर बलात्कार का आरोप लगाने की कोशिश की थी। उन्होंने इसे बहुत बुरा कांड बताया और एजाज ने बताया कि इसी घटना की वजह से उन्हें महिलाओं पर भरोसा करने में परेशानी होती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।