लाइव टीवी

Kapil Sharma: 15 दिन के पैटरनिटी ब्रेक से लौटे कपिल शर्मा, जैकी श्रॉफ संग शूट किया द कपिल शर्मा शो का एपिसोड

Updated Jan 08, 2020 | 17:08 IST

Kapil Sharma Paternity Break Over And Start Shooting: कपिल शर्मा लंबे पैटरनिटी ब्रेक पर गए थे। करीब 15 दिन के ब्रेक में कपिल ने अपनी बेटी और पत्नी गिन्नी के साथ काफी वक्त बिताया...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कपिल शर्मा।
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा लंबे टाइम से पैटरनिटी ब्रेक पर थे।
  • इस दौरान कपिल ने बेटी और पत्नी संग काफी वक्त बिताया।
  • अब कपिल शर्मा की शो में वापसी हो चुकी है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा पापा बन चुके हैं। गिन्नी चतरथ ने 10 दिसंबर 2019 को एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के वक्त कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो से शॉर्ट ब्रेक लिया था। हालांकि जल्द ही कपिल शर्मा वापस आ गए थे और उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ एपिसोड की शूटिंग की थी। दीपिका के अलावा कपिल ने अजय देवगन और काजोल वाला एपिसोड भी इसी दौरान पूरा किया था। 
कपिल शर्मा इसी एपिसोड की शूटिंग के बाद लंबे पैटरनिटी ब्रेक पर चले गए थे। करीब 15 दिन के ब्रेक में कपिल ने अपनी बेटी और पत्नी गिन्नी के साथ काफी वक्त बिताया। हालांकि कपिल शर्मा अब पैटरनिटी ब्रेक से वापस आ गए हैं। कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो में वापसी करते हुए नए एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है। उन्होंने ये एपिसोड बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ शूट किया है। 


आपको बतातें चले कपिल शर्मा ने गिन्नी के तीसरे ट्रेमिस्टर में बैक टू बैक एपिसोड शूट किए थे। ताकि डिलीवरी के वक्त वो गिन्नी के साथ मौजूद रह सकें। वैसे द कपिल शर्मा शो सीजन 2 को काफी पॉपुलैरिटी मिली है। ये हमेशा टीआरपी लिस्ट में जगह बनाता है। हाल ही में शो ने अपने 100 एपिसोड भी पूरे किए हैं। इस मौके पर कपिल शर्मा ने शो की टीम के साथ इस खास अचीवमेंट को सेलिब्रेट भी किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।