लाइव टीवी

Kapil Sharma Delhi Metro: कपिल शर्मा ने दिल्ली मेट्रो में किया सफर, एक वजह से उठाया ये कदम

Updated Dec 24, 2019 | 19:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Delhi Metro Kapil Sharma: कपिल शर्मा हाल ही में सेलिब्रिटी लाइफ स्टाइल छोड़कर आमजन की तरह मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं। कपिल की मेट्रो में सफर करते हुए फोटोज खूब वायरल हो रही हैं..

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीम के साथ कपिल शर्मा।
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा अपनी टीम संग तालकटोरा स्टेडियम में कार्यक्रम के लिए आए थे।
  • 23 दिसंबर को कपिल ने यहां दर्शकों को खूब एंटरटेन किया।
  • एयरपोर्ट जाने के लिए कपिल अपनी टीम के साथ मेट्रो का सहारा लेते नजर आए।

कॉमेडियन कपिल शर्मा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। इन तस्वीरों में कपिल एक सेलिब्रिटी लाइफ स्टाइल छोड़कर आमजन की तरह मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा के साथ उनकी को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती और टीम मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे भला ऐसी क्या बात हो गई कि कपिल शर्मा को ट्रेवल के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का सहारा लेना पड़ रहा है। तो हम आपको बता दें कपिल शर्मा ने ये कदम अपना कीमती समय बचाने के लिए उठाया है। 
दरअसल कपिल शर्मा ने ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो का सहारा लिया है। कपिल ने अपने कैप्शन में लिखा, 'अब ट्रैफिक में फंकने की और जरूरत नहीं है। दिल्ली मेट्रो लें। दिल्ली की सर्दी।' कपिल शर्मा अपनी टीम संग 23 दिसंबर को तालकटोरा स्टेडियम में कार्यक्रम के लिए आए थे। इस दौरान कपिल ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया और अपनी आवाज में फेमस सॉन्ग दुआ भी सुनाया। प्रोग्राम के बाद एयरपोर्ट जाने के लिए कपिल अपनी टीम के साथ मेट्रो का सहारा लेते नजर आए। 


कपिल के शो द कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन ने हाल ही में 100 एपिसोड पूरे किए हैं। इस मौके पर उन्होंने शानदार जश्न मनाया था। बता दें, कपिल शर्मा और पत्नी गिन्नी चतरथ हाल ही में एक बच्ची के पेरेंट्स बने हैं। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ ये खुशखबरी साझा की थी। कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।