लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show: गोलगप्पे खाने के बाद अर्चना पूरन सिंह ने नहीं दिए पैसे, कपिल ने रिकॉर्ड की 'करतूत'

Updated Oct 11, 2019 | 22:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

द कपिल शर्मा शो को एक पर्दे के पीछे का वीडियो सामने आया है। जिसमें अर्चना पूरन सिंह गोलगप्पे खा रही हैं और उन्होंने इसके पैसे भी नहीं चुकाए। कपिल शर्मा ने उनकी इस करतूत को रंगे हाथों पकड़ लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Archana Puran Singh, Kapil Sharma
मुख्य बातें
  • बिना पैसे दिए अर्चना पूरन सिंह ने खाए गोलगप्पे
  • कपिल शर्मा ने अर्चना को पकड़े रंगे हाथ
  • द कपिल शर्मा शो के पर्दे के पीछे का ये वीडियो हुआ वायरल

टीवी के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह काफी वक्त से अर्चना पूरन सिंह नजर आ रही हैं। भले ही उन्हें शो में लंबा वक्त हो गया हो, लेकिन अब भी कपिल शर्मा और उनकी टीम अर्चना का सिद्धू के नाम का ताना मारती रहती है। शो के दौरान अर्चना पर कई जोक बनाए जाते हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा शो के सेट पर अर्चना ने कुछ ऐसा किया, जिसे कपिल ने रिकॉर्ड कर लिया।

अर्चना ने खुद ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें अर्चना गोलगप्पे खाते हुए दिख रही हैं, लेकिन उन्होंने गोलगप्पे वाले को पैसे देने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने गोलगप्पे खाते हुए कहा कि भईयां पेमेंट नहीं मिलेगी, प्रोडेक्शन से ले लेना। उन्होंने आगे कहा कि पेमेंट तो देते नहीं वो लोग, इसी से काम चलाऊंगी। कपिल ने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए बताया कि ये है इनका असली रूप। अर्चन जरूरी फोन कॉल का बोलकर ब्रेक लेकर गोलगप्पे खाने आ गई हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वे अपने बेटे को भी लेकर आईं हैं। वीडियो में अर्चना के बेटे भी नजर आ रहे हैं।

जब कपिल ने अर्चना को रंगे हाथों पकड़ लिया तो उन्होंने कहा कि मैं तो ऐसे ही टेस्ट कर रही थी, क्योंकि तुम्हें खिलाना है ना। ये एक बहुत ही फनी वीडियो है। जिसे कपिल ने मजाकिया अंदाज में रिकॉर्ड किया है। ये कपिल के जोक का ही हिस्सा है। अर्चना ने इस वीडियो के साथ लिखा कि पर्दे के पीछे: प्रोडेक्शन के गोलगप्पे खाते हुए कपिल शर्मा ने रंगे हाथों पकड़ा। दरअसल कपिल शो में भी अर्चना की टांग खींचते रहते हैं और पर्दे के पीछे भी वक्त मिलते ही उनकी फनी वीडियो बनाने लगे। 

आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो में अर्चना और कपिल के अलावा कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर जैसे कॉमेडियन नजर आते हैं। हर हफ्ते शो में कोई ना कोई सेलेब्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आते रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।