लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने दीपिका को दिखाई अपनी बेटी की तस्वीर, छपाक एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

Updated Dec 11, 2019 | 23:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

The Kapil Sharma Show: दीपिका पादुकोण हाल ही में छपाक के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची। जहां कपिल ने उन्हें अपनी बेटी की तस्वीर दिखाई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने दीपिका पादुकोण को दिखाई अपनी बेटी की तस्वीर
मुख्य बातें
  • छपाक के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं दीपिका पादुकोण
  • कपिल शर्मा ने दीपिका को दिखाई अपनी नवजात बेटी की तस्वीर
  • कपिल शर्मा के घर 10 दिसंबर को बेटी का जन्म हुआ है

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर सामने आ चुका है। अगले महीने ये फिल्म आने वाली है। दीपिका ने छपाक का प्रमोशन शुरू कर दिया है। हाल ही में वे इसी सिलसिले में टीवी के फेमस सीरियल द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं। यहां उनके साथ फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार भी थीं।

सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमें दीपिका और मेघना, कपिल के साथ नजर आ रही हैं। यहां दीपिका एक खूबसूरत पिंक आउटफिट में नजर आईं। इस ऑल पिंक लुक में दीपिका स्टनिंग लग रही थीं। ये वाइब्रेंट कलर उन पर बहुत सूट कर रहा था। उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और ब्रेसलेट्स से अपने लुक को एक्सेसराइज किया।

फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने द कपिल शर्मा शो की फोटो पोस्ट करके उसके साथ लिखा कि क्या कपिल शर्मा ने दीपिका पादुकोण को अपनी प्रिसेंज दिखाई? मुझे यकीन है कि उन्होंने दीपिका को अपने फोन से तस्वीर दिखाई होगी। इस पर दीपिका ने कमेंट करते हुए बताया कि कपिल ने उन्हें अपने बेटी की फोटो दिखाई। दीपिका ने ये भी बताया कि कपिल की बेटी बहुत प्यारी है।

बता दें कि 10 द‍िसंबर की सुबह कपिल के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया। उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर पर शेयर की थी। बेटी के जन्म के अगले दिन ही वे शूटिंग के लिए पहुंच गए। यहां दीपिका छपाक के लिए आई थीं। फिल्म के ट्रेलर की अगर बात करें तो इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है।

छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका उन्हीं का किरदार निभा रही हैं। वहीं विक्रांत मेसी, दीपिका के बॉयफ्रेंड और सोशल एक्टिविस्ट बने हैं। छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।