लाइव टीवी

KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति 12 की तीसरी करोड़पति बनीं अनुपा दास, मां को है गॉल ब्लैडर का कैंसर

Updated Nov 24, 2020 | 10:36 IST

Kaun Banega Crorepati 12: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 को तीसरी करोड़पति मिल गई हैं। अनुपा दास ने बताया कि उनकी मम्मी गॉल ब्लैडर का कैंसर है। धनराशि से अपनी मम्मी का इलाज करवाना चाहती हैं।

Loading ...
Kaun Banega Crorepati 12
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति 12 को तीसरी करोड़पति मिल गई हैं।
  • अनपा दास ने 15वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं।
  • बिग बी उनके सामने 16वां सवाल सात करोड़ रुपए का सवाल रख रहे हैं। 

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 12 को तीसरी करोड़पति मिल गई हैं। नाजिया नजीम और मोहिता शर्मा के बाद अब अनुपा दास ने एक करोड़ रुपए के सवाल का सही जवाब दे दिया है।

केबीसी 12 के प्रोमो के मुताबिक बिग बी ने घोषणा की है कि अनुपा ने 15 सवालों का सही जवाब दे दिया है। अब बिग बी उनके सामने 16वां सवाल सात करोड़ रुपए का सवाल रख रहे हैं। 

अनुपा दास ने बताया कि उनकी मम्मी गॉल ब्लैडर का कैंसर है। वह जीती गई धनराशि से अपनी मम्मी का इलाज करवाना चाहती हैं। ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन भी भावुक हो गए हैं।

25 नवंबर को टेलिकास्ट होगा एपिसोड 
अनुपा दास का एपिसोड 25 नवंबर को टेलिकास्ट होने वाला है। इसी दिन पता चलेगा कि क्या सात करोड़ रुपए के सवाल का सही जवाब देकर इतिहास रचेगी या गेम छोड़ देंगी। 

केबीसी के पहली करोड़पति दिल्ली की रहने वाली नाजिया नजीम थीं। नाजिया गुड़गांव स्थित रॉयल इनफील्ड में ग्रुप मैनेजर इंटरनल कम्युनिकेशन के पद पर काम कर रही हैं। । वहीं, दूसरी करोड़पति मोहिता शर्मा आईपीएस हैं।     

ये थे सात करोड़ रुपए के सवाल 
नाजिया नजीम से सात करोड़ रुपए का सवाल था- नेता जी सुभाषचंद्र बोस ने सिंगापुर में कहां सबसे पहले आजाद हिंद फौज की उद्घोषणा की थी? इस सवाल का सही जवाब था कैथे सिनेमा हॉल! 

मोहिता शर्मा से सात करोड़ रुपए का सवाल पूछा- बंबई में वाडिया समूह द्वारा निर्मित इनमें से किस जगह को 1817 में लॉन्च किया गया था, जो ब्रिटेन का सबसे पुराना युद्धपोत है? इस सवाल का सही जवाब था एचएमएस त्रिंकोमली।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।