लाइव टीवी

Celina Jaitly Birthday: जब सनी लियोनी ने किया था ऐसा काम, नाराज सेलिना जेटली ने कर दिया था घर से बाहर

Updated Nov 24, 2020 | 11:25 IST

आज एक्ट्रेस सेलिना जेटली का जन्मदिन है और वो 39 साल की हो गई हैं। सेलिना के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं वो किस्सा जब उन्होंने सनी लियोनी को अपने घर से बाहर का रास्ता दिखाया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Celina Jaitly and Sunny Leone
मुख्य बातें
  • आज एक्ट्रेस सेलिना जेटली का जन्मदिन है और वो 39 साल की हो गई हैं।
  • सेलिना का जन्म 24 नवंबर 1981 को शिमला में हुआ था।
  • जानें सेलिना जेटली और सनी लियोनी से जुड़ा ये किस्सा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली का आज जन्मदिन है और वो 39 साल की हो गई हैं। सेलिना का जन्म हिमाचल प्रदेश के शिमला में 24 नवंबर 1981 को हुआ था। उनके पिता कर्नल वी.के जेटली पंजाबी हिंदू थे जबकि उनकी मां मीता अफगान हिंदू थीं और भारतीय सेना में नर्स थीं। 

इन फिल्मों में किया काम

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सेलिना ने कोलकाता में एक मोबाइल कंपनी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2001 में वो फेमिना मिस इंडिया बनीं और साल 2003 में उन्होंने फरदीन खान के अपोजिट फिल्म जानशीन अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। सेलिना जेटली ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया जिसमें खेल- नो ऑर्डिनरी गेम, सूर्यम, नो एंट्री, जिंदा, अपना सपना मनी मनी, मनी है तो हनी है, गोलमाल रिटर्न्स, पेईंग गेस्ट, हेलो डार्लिंग और थैंक्यू जैसी फिल्मों में काम किया। 

जब सेलिना ने सनी लियोनी को किया घर से बाहर

करीब पांच साल पहले एक्ट्रेस सनी लियोनी ने मुंबई स्थित सेलिना जेटली का घर किराये पर लिया था लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि सेलिना ने सनी को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। दरअसल जानकारी के मुताबिक, सनी लियोनी ने घर को बहुत खराब हालत में रखा हुआ था। बाथरूम गंदा पड़ा था जबकि सेलिना का फर्नीचर बालकनी में रखा था और खराब हो रहा था। यह देखकर सेलिना नाराज हो गईं और सनी को घर खाली करने के लिए कह दिया। 

तीन बेटों की मां हैं सेलिना

सेलिना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 23 सितंबर 2010 को ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन और होटल बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी। अब उनके तीन बेटे हैं। दो जुड़वां बेटे विंस्टन और विराज हाग, जो कि 8 साल के हैं। तो वहीं तीसरा बेटा आर्थर हाग तीन साल का है। एक्ट्रेस पूरी तरह मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।