लाइव टीवी

KBC 11: हॉट सीट पर बैठे कंटेस्‍टेंट ने कर दी ऐश्वर्या राय की आखों की तारीफ, ऐसा था अमिताभ बच्‍चन का रिएक्‍शन

Updated Oct 25, 2019 | 10:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

KBC 11 Updates: केबीसी 11 की हॉट सीट पर बैठे एक कंटेस्‍टेंट ने ऐश्‍वर्या राय की आंखों की तारीफ कर दी। इसके बाद अमिताभ बच्‍चन ने जो र‍िएक्‍शन दिया वह देखने वाला था।

Loading ...
amitabh and aishwarya

KBC 11 Updates: केबीसी 11 टीवी के सबसे पॉपुलर गेम शो में से एक है। यह शो लॉन्चिंग के बाद से ही टीआरपी की लिस्‍ट में टॉप 10 में था और हाल ही में यह टॉप 5 में शामिल हो गया है। यह शो कई वजह से लोकप्रियता के शिखर पर है। एक तो यह तमाम लोगों के सपने पूरा करता है और ज्ञान बढ़ाता है और दूसरा हॉट सीट पर बैठने वाले कंटेस्‍टेंट संग अमिताभ बच्‍चन दिलचस्‍प बात करते हैं। 

हाल ही में प्रसारित हुए केबीसी 11 के एपिसोड में हॉट सीट पर बैठे एक कंटेस्‍टेंट ने ऐश्‍वर्या राय की आंखों की तारीफ कर दी। इसके बाद अमिताभ बच्‍चन ने जो र‍िएक्‍शन दिया वह देखने वाला था। कंटेस्टेंट ने कहा कि उन्हें ऐश्वर्या की आंखें बेहद पसंद हैं। और वे उनकी आंखों से प्यार करती हैं। इस पर अमिताभ बोले कि मुझे निराशा हुई कि आपने मेरी आंखों की तारीफ नहीं की। हालांकि अमिताभ ने यह रिएक्‍शन मुस्‍कुराते हुए दिया।

बता दें कि कुछ वक्‍त पहले अमिताभ बच्‍चन की तबियत खराब होने पर उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद शो की शूटिंग रुक गई थी। फैंस उनके जल्‍द ठीक होने की दुआ मांगने लगे। जब वह अस्‍पताल से चेकअप के बाद घर पहुंच गए, तो फैंस ने राहत की सांस ली। अब अमिताभ पूरी तरह ठीक होकर शो के सेट पर लौट आए हैं और उन्‍होंने शूटिंग शुरू कर दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।