लाइव टीवी

KBC-12 Registration Question: अमिताभ बच्चन ने पूछा आयुष्मान खुराना से जुड़ा सवाल, क्‍या आपको मालूम है जवाब?

Updated May 10, 2020 | 21:42 IST

Amitabh Bachchan KBC 12 Registration Second Question: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में पहुंचने के लिए आपको इस सवाल का सही जवाब देना होगा...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कौन बनेगा करोड़पति-12।
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति एकबार फिर अपने नए सीजन के साथ टीवी पर आने को तैयार है।
  • कौन बनेगा करोड़पति-12 में पहुंचने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में शामिल होने के लिए सही जवाब देना होगा।
  • 9 मई से शुरू हुई केबीसी रजिस्ट्रेशन प्रोसेस में आज इस सीजन का दूसरा रजिस्ट्रेशन सवाल पूछा गया। 

अमिताभ बच्चन का टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति एकबार फिर अपने नए सीजन के साथ टीवी पर कमबैक करने को तैयार है। केबीसी का रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में पहुंचने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में शामिल होने के लिए सही जवाब देना होगा। 9 मई से शुरू हुई केबीसी रजिस्ट्रेशन(KBC 12 registrations) प्रोसेस का आज दूसरा दिन है। 10 मई को रात 9 बजे अमिताभ बच्चन ने केबीसी-12 का दूसरा सवाल (KBC 12 registrations second question) पूछ लिया है। अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड से जुड़ा ये सवाल किया है....

फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना द्वारा निभाया गया चरित्र बालमुकुंद शुक्ला, किस समस्या से संघर्ष करता है?

A. बाल सफेद होना     B. समय से पहले बुढ़ापा 
c. याद्दाश्त खो जाना     D. समय से पहले गंजापन

वैसे हम आपको बता दें इस सवाल का सही जवाब है D. समय से पहले गंजापन। जवाब देने के लिए आपको चैनल की Sonyliv वेबसाइट या ऐप पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। यहां आप अपना सही जवाब दे सकते हैं। इसके बाद कौन बनेगा करोड़पति की टीम उत्तर भेजने वाले प्रतिभागियों को शॉर्ट लिस्‍ट करेगी। इसके ल‍िए अलग-अलग शहरों में ऑडिशन किए जाएंगे और प्रतिभागियों का वीडियो टेस्‍ट होगा। 

क्या था KBC-12 का पहला सवाल
केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए पहला सवाल दर्शकों से अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को लेकर पूछा था। पूरा विश्‍व कोरोना वायरस की चपेट में है और इस वायरस से दुनिया भर में लाखों लोगों को जान जा चुकी है। ऐसे में अमिताभ बच्चन का पहला सवाल था कि चीन में कहां सबसे पहले कोरोना वायरस रोग 2019 या कोविड 19 की पहचान हुई थी? इस सवाल का सही जवाब  B. वुहान था। आपको बता दें, बिग बी ऐसे लगातार अब 22 मई तक दर्शकों से लगातार सवाल पूछेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।