लाइव टीवी

KBC में जब अमिताभ बच्‍चन ने पूछ ली थी PUBG की फुल फॉर्म, चकरा गया था कंटेस्‍टेंट

Updated May 13, 2020 | 18:58 IST

KBC throwback: 'कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के सीजन 11 में अमिताभ बच्‍चन ने PUBG गेम की फुल फॉर्म पूछ ली थी। इस सवाल का जवाब देने के ल‍िए कंटेस्‍टेंट को लाइफलाइन लेनी पड़ी थी।

Loading ...
Amitabh Bachchan asked full form of PUBG

KBC throwback: सपने पूरा करने वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के सीजन 12 के लिए पंजीकरण प्रारंभ हो गए हैं। 9 मई से रोज रात 9 बजे अमिताभ बच्‍चन एक सवाल पूछ रहे हैं और इस सवाल का 24 घंटे में सही जवाब देकर शो में हॉट सीट पर बैठने का मौका मिल सकता है। बता दें कि बीते कुछ सालों से इस शो का फॉर्मेट बदला है और अमिताभ बच्‍चन ऐसे सवाल पूछ रहे हैं तो अप्रत्‍याशित होते हैं। 

केबीसी के सीजन 11 में अमिताभ बच्‍चन ने PUBG गेम की फुल फॉर्म पूछकर ना केवल हॉटसीट पर बैठे कंटेस्‍टेंट को हैरान कर दिया था बल्कि टीवी के सामने बैठे लोगों से भी मेहनत करा दी थी। इस सवाल का जवाब देने के ल‍िए कंटेस्‍टेंट को लाइफलाइन लेनी पड़ी थी। 

केबीसी 11 में अमिताभ बच्‍चन ने जीएसटी डिपार्टमेंट में कार्यरत विवेक भगत से सवाल किया कि PUBG का फुल फॉर्म क्‍या है। विवेक ने इसके जवाब के लिए अपनी लाइफलाइन ऑडियंस पोल का इस्तेमाल किया। 92 प्रतिशत जनता ने PlayerUnknown's Battlegrounds चुनी। विवेक जनता के साथ गए। हालांकि जब तक विवेक ने जवाब दिया तब कब काउंटडाउन खत्‍म हो चुका था। विवेक महज 10 हजार रुपये की जीतकर वापस गए। 

इस बार कोरोना से संबंधित सवाल पूछा 
केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए पहले सवाल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अमिताभ ने पहला सवाल ऐसा पूछा कि शायद ही किसी को उसका जवाब ना मालूम हो। अमिताभ ने पहला सवाल कोरोना वायरस से संबंधित पूछा था- चीन में कहां सबसे पहले कोरोना वायरस रोग 2019 या कोविड 19 की पहचान हुई थी? इसका सही जवाब था- वुहान। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।