लाइव टीवी

महाभारत के 'कृष्ण' ने की हैं दो शादियां, ऐसी है चार बच्चों के पिता नीतीश भारद्वाज की लाइफ

Updated May 15, 2020 | 11:20 IST

Nitish Bharadwaj: महाभारत में कृष्ण का रोल निभाने वाले नीतीश भारद्वाज के चार बच्चे हैं और उन्होंने दो शादियां की हैं। दूसरी शादी उन्होंने तलाकशुदा महिला से की। जानें उनकी जिंदगी से जुड़ी बातें।

Loading ...
Nitish Bharadwaj as Shri Krishna
मुख्य बातें
  • महाभारत के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने की हैं दो शादियां
  • चार बच्चों के पिता हैं नीतीश भारद्वाज

देश में लॉकडाउन के चलते बीआर चोपड़ा की महाभारत को एक बार फिर से टेलिविजन पर प्रसारित किया गया जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आई। शो में भगवान श्री कृष्ण का रोल निभाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज को दर्शकों का बहुत प्यार मिला।  

नीतीश भारद्वाज की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने दो शादियां कीं। नीतीश ने पहली शादी की थी जब वो 28 साल के थे। उन्होंने 27 दिसंबर 1991 को विमला पाटिल की बेटी मोनीषा पाटिल से शादी की। दोनों के दो बच्चे भी हुए, एक बेटा और एक बेटी लेकिन उनकी शादी लंबे समय तक नहीं टिक सकी और साल 2005 में दोनों ने तलाक ले लिया। नीतीश और मोनीषा के अलग होने के बाद उनके बच्चे अपनी मां के साथ लंदन में ही रहने लगे।

तीन साल बाद की दूसरी शादी

मोनीषा से अलग होने के करीब तीन साल बाद यानी 2008 में नीतीश ने स्मिता गेट से दूसरी शादी कर ली। स्मिता की भी यह दूसरी शादी थी और उन्होंने अपने पहले पति से तलाक ले लिया था। स्मिता मध्य प्रदेश कैडर से 1992 बैच की आईएएस ऑफिसर हैं। नीतीश ने स्मिता से अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा था कि पहली बार दोनों की मुलाकात पुणे में हुई थी। इसके बाद एक मीटिंग के लिए दोनों मध्य प्रदेश में मिला।

दोस्त ने दिया था शादी का सुझाव

नीतीश ने स्मिता और अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके एक कॉमन दोस्त ने यह सुझाव दिया था। उन्होंने बताया, 'शुरुआत में मैं और स्मिता दोनों अच्छे दोस्त थे लेकिन हमारा एक कॉमन फैमिली फ्रेंड है जिसने हमें शादी करने का सुझाव दिया। हमने इसके बारे में सोचा और कई बार मिले। हम एक दूसरे को पसंद करने लगे और शादी करने का फैसला कर लिया।' बता दें कि दोनों की दो जुड़वां बेटियां हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।