लाइव टीवी

Mahima Shani Dev Ki: शनि की दशा हटाने के लिए इस एक्टर के पास आते थे लोग, खुद किया खुलासा

Updated Jul 10, 2020 | 20:08 IST

Mahima Shani Dev Ki: टीवी शो 'महिमा शनि देव की' में भगवान शनि का रोल निभाने वाले एक्टर दया शंकर पांडे ने बताया कि लोग उन्हें भगवान समझते थे और अपनी समस्या लेकर उनके पास आते थे।

Loading ...
Actor Daya Shankar Pandey in Mahima Shani Dev Ki
मुख्य बातें
  • महिमा शनि देव की में एक्टर दया शंकर पांडे ने निभाया भगवान शनि का रोल
  • एक्टर ने बताया कि लोग उन्हें असल जिंदगी में शनि समझने लगे थे
  • दया शंकर ने बताया कि लोग उनके पास अपनी समस्या लेकर आने लगे थे

छोटे पर्दे पर प्रसारित किए जाने वाले पौराणिक धारावाहिक को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है। शो के किरदारों को दर्शकों का इतना प्यार मिलता है कि वो उन्हें पूजनीय मानने लगते हैं। 

छोटे पर्दे पर रामायण, महाभारत और श्री कृष्णा जैसे शोज को काफी पसंद किया गया और इस लिस्ट में शो महिमा शनि देव की भी शामिल है। दर्शकों को यह शो भी बहुत पसंद आया। शो में भगवान शनि का रोल निभाने वाले एक्टर दया शंकर पांडे ने बताया कि लोग उनके पास अपनी पर्सनल लाइफ की समस्या लेकर आते हैं।

लोग करते थे ऐसी मांग

दया शंकर पांडे ने बताया कि शो में भगवान शनि देव का रोल निभाने का उनकी पर्सनल लाइफ पर क्या असर पड़ा। एक्टर ने बताया कि लोग अपनी निजी समस्या लेकर उनके पास आते हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे वो किस्से याद हैं जब लोग मुझे असली में भगवान शनि मानते हैं और मुझे उनकी समस्या हल करने के लिए कहते हैं। अक्सर लोग मेरे पास आते और कहते कि मेरे सिर से मेरा शनि हटा दो।'

भगवान शनि का रोल निभाकर आया ये बदलाव

एक्टर दया शंकर ने बताया कि शो महिमा शनि देव की में काम करने से वो ज्यादा मशहूर हुए। उन्होंने बताया, 'मैंने शो में करीब चार साल तक काम किया और हां उसने मेरे नजरिये को बदला। मैं यह मानता हूं कि आपके जो कर्म होते हैं वो लौटकर आपके पास जरूर आते हैं। जब यह शो लॉन्च हुआ था तब मुझे इतनी प्रसिद्धि नहीं मिली थी जितनी अब इसके फिर से प्रसारित होने पर मिल रही है। मैंने इस रोल को निभाने के लिए जितनी मेहनत की, उसका फल मुझे मिल रहा है।'

इन फिल्मों में किया है काम

मालूम हो कि एक्टर दया शंकर पांडे कई बड़ी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं जिनमें दस्तक, गुलाम, आंखें, लगान, मकबूल, काल, एक अजनबी, अपहरण, गंगाजल और राजनीति में काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।