लाइव टीवी

निक्की तंबोली ने शर्टलेस ब्‍लेजर में फोटोशूट कराकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वायरल हुई फोटो

Updated Nov 21, 2021 | 21:15 IST

Nikki Tamboli latest photoshoot: निक्‍की तंबोली ने हाल ही में एक मैग्‍जीन के लिए फोटोशूट कराया है। उन्‍होंने अपने नए लुक की झलक इंस्‍टाग्राम पर दिखाई है। उनके इस स्‍टायल को काफी पसंद किया जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Nikki Tamboli
मुख्य बातें
  • नए लुक में निक्‍की का दिखा हॉट अंदाज
  • मैग्‍जीन के लिए कराया फोटोशूट
  • नियॉन कलर की ड्रेस में नजर आईं निक्‍की

Nikki Tamboli in neon green blazer: खतरों के खिलाड़ी 11 और बिग बॉस में नजर आ चुकीं निक्की तंबोली अक्‍सर अपने फैशन स्‍टायल से लोगों का ध्‍यान खींचती हैं। इन दिनों वह अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्‍होंने नियॉन ग्रीन पैंटसूट में अपना नया सिज़लिंग फोटोशूट कराया है। उन्‍होंने अपना नया लुक सोशल हैंडल पर शेयर किया। उनके शर्टलेस ब्‍लेजर वाली तस्‍वीर को देख फैंस क्रेजी हो गए हैं। उनकी फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

निक्‍की ने शर्टलेस ब्लेजर के साथ हाई वेस्‍ट पैंट पहनी है। साथ ही बाल सीधे रखे हैं। फोटो में निक्की बिल्कुल बॉस वुमन लग रही हैं। उन्‍होंने फोटो को पोस्‍ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह मेरी गलती नहीं है कि मैं लोकप्रिय हूं और न ही यह मेरी गलती है कि आप ईर्ष्या करते हैं।" निक्‍की की इस फोटो को अभी तक करीब 291,560 लाइक्स मिल चुके हैं।

निक्‍की की तस्‍वीर पर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और अभिनेत्री सना मकबुल ने कमेंट में आग और दिल वाले इमोजी पोस्‍ट किए। निक्की तंबोली को 'कंचना 3', 'चिकाती गाडिलो चित्तकोटुडु' और 'थिप्पारा मीसम' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।  उन्हें आखिरी बार रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए एडवेंचर रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखा गया था। इसके अलावा वह बिग बॉस 14 में भी नजर आई थीं। उन्‍होंने कई म्‍यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।