लाइव टीवी

एक्ट्रेस पलक पुरसवानी और अविनाश सचदेव का हुआ ब्रेकअप, पिछले साल हुआ था रोका

Updated Jan 16, 2022 | 07:18 IST

टीवी एक्टर अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी का ब्रेकअप हो गया। पिछले साल दोनों का रोका हुआ था। अविनाश की शादी साल 2017 में टूट गई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Palak Purswani With Avinash Sachdev
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस पलक पुरसवानी का अविनाश सचदेव से हुआ ब्रेकअप।
  • जनवरी 2021 में पलक- अविनाश का हुआ था रोका।
  • पलक ने कहा- मेरे लिए प्यार से पहले सम्मान और लॉयलटी है।

टीवी एक्टर अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी का ब्रेकअप हो गया है। दोनों पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और जनवरी 2021 में दोनों का रोका भी हो गया था लेकिन इसके बाद उनके रिश्ते में परेशानियां आने लगी जिसके चलते दोनों ने अलग होने का फैसला किया। 

पलक ने कहा- पहले से बेहतर जगह हूं

पलक ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में यह कंफर्म किया कि उनका और अविनाश का रिश्ता खत्म हो चुका है। इस इंटरव्यू में पलक ने कहा, 'हर रिश्ता उतार-चढ़ाव से गुजरता है। कुछ दिक्कतें होती हैं, जो कि नॉर्मल हैं। लेकिन कुछ चीजें मेरे लिए नॉन नेगोशिएबल हैं और उन्हें में स्वीकार नहीं कर सकती। मेरे लिए प्यार से पहले सम्मान और लॉयलटी आती है।' इस पर आगे बात करते हुए पलक ने कहा, 'हम जो चार साल साथ थे उनका सम्मान करते हुए मैं डिटेल में नहीं जाना चाहती। मैं केवल यह जानती हूं कि मैं पहले से बेहतर जगह पर हूं। मैंन उन्हें उस चीज के लिए माफ कर दिया है जिसके लिए उन्होंने कभी माफी नहीं मांगी।'

आगे बढ़ चुकी हैं पलक

पलक ने ब्रेकअप को बहुत खराब बताते हुए कहा, 'ब्रेकअप होना कभी आसान नहीं होता और यह इंसान को कड़वा बना देते हैं। जो हैं मैंने उसे स्वीकार कर लिया और आगे बढ़ गई हूं। कुछ लोग आपकी हिस्ट्री और किस्मत का हिस्सा होते हैं। इसके अलावा उन्होंने जो किया उससे मेरा आगे बढ़ना आसान हो गया।'

साल 2015 में हुई थी अविनाश की शादी

मालूम हो कि पलक और अविनाश शादी भी करने वाले थे लेकिन कोविड-19 के चलते यह नहीं हो सकी। अविनाश की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2015 में टीवी सीरियल इस प्याल को क्या नाम दूं की को- स्टार शामली देसाई से शादी की थी लेकिन साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया। इसके अलावा वो एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक को भी डेट कर चुके हैं। 

इन शोज में किया काम

अविनाश टीवी सीरियल छोटी बहू, इस प्यार को क्या नाम दूं, कुबूल है, बालिका वधू, आयुष्मान भव:, मैं भी अर्धांगिनी जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। तो वहीं पलक टीवी शो बड़ी देवरानी, ये रिश्ते हैं प्यार के और बड़े भईया की दुल्हनिया जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।