लाइव टीवी

Parth Tiwari Attack: टीवी एक्टर पार्थ तिवारी पर 50 गुंडों ने किया हमला, सोशल मीडिया के जरिए ऐसे बचाई जान

Updated Dec 02, 2019 | 18:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Parth Tiwari Attacked By 50 Goons: टीवी एक्टर पार्थ तिवारी पर बीती रात करीब 50 गुंडों ने हमला करने की कोशिश की। जिसके बाद वो भागते-भागते पुलिस स्टेशन मदद के लिए पहुंचे...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पार्थ तिवारी।
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर पार्थ तिवारी पर हुए एक जानलेवा हमले का मामला सामने आया है।
  • पार्थ ने बताया कि एक साथ करीब 50 गुंडों ने उनपर हमला कर दिया।
  • पार्थ के साथ हुई ये घटना रविवार रात की बताई जा रही है।

टीवी सीरियल चंद्रगुप्त मौर्य फेम पार्थ तिवारी के साथ हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना हुई है। जिसके बारे में जानने के बाद इंडस्ट्री के कई लोग शॉक्ड हैं। बताया जा रहा है कि पार्थ तिवारी पर बीती रात करीब 50 गुंडों ने हमला करने की कोशिश की। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया की हेल्प लेकर अपने साथ हुई इस घटना की आपबीती शेयर की है। 
पार्थ तिवारी ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर बताया कि उनके साथ कल रात बहुत डरावनी घटना हुई। उन्होंने इस दौरान पुलिस की भी मदद लेनी चाही लेकिन किन्हीं कारण से वो उन तक नहीं पहुंच सकी। पार्थ बताते हैं, 'मैं मलाड वेस्ट स्थित एक कॉम्पलैक्स में रहता हूं। इसी बिल्डिंग में एक आदमी भी रहता है जिसकी वजह से मैं परेशानी में फंस गया। जब घर से निकला तो लिफ्ट के पास उसे धक्का लग गया था इसके लिए मैंने सॉरी कहा। फिर भी वो बड़बड़ते हुए पीछे-पीछे मेरी गाड़ी तक आ गया और मैंने फिर से उसे सॉरी कहा। लेकिन वो मुझे गाली देकर चिल्लाने लगा। मैंने पुलिस को फोन किया लेकिन कॉल नहीं लगा।' 


पार्थ तिवारी आगे बताते हैं, 'उस आदमी ने मुझ पर हमला कर दिया और धक्का-मुक्की करने लगा। तभी अचानक वहां पर 40-50 गुंडे आ गए। इसके सारे लोगों ने मुझे पत्थर से मारना शुरू कर दिया। ये सारा वाकया सीसीटीवी फुटेज में कैद है। जैसे-तैसे शरीर में लगी चोटों के साथ मैं पुलिस स्टेशन पहुंचा।' थाने में पार्थ तिवारी ने मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। यही नहीं महाराष्ट्र में चल रही इस गुंडागर्दी को लेकर उन्होंने लोगों की सुरक्षा पर भी चिंता जाहिर की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।