लाइव टीवी

Akshat Utkarsh: अपार्टमेंट में मिला था बिहार के एक्टर का शव, अब सामने आए बहन और गर्लफ्रेंड के नाम

Updated Nov 21, 2020 | 18:41 IST

अक्षत उत्कर्ष की प्रेमिका और उनकी बहन के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है। दो महीने पहले अभिनेता की मौत के तुरंत बाद आकस्मिक मौत का मामला दायर किया गया था।

Loading ...
अक्षत उत्कर्ष

मुंबई: टीवी एक्टर अक्षत उत्कर्ष 27 सितंबर को अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए थे। बिहार के रहने वाले 26 वर्षीय अभिनेता की कथित तौर पर आत्महत्या से मौत हो गई थी और बाद में मुंबई पुलिस द्वारा आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया था। अक्षत के परिवार को मामले में गुंडागर्दी का शक हुआ और उन्होंने मुंबई पुलिस पर FIR दर्ज ना करने का आरोप लगाया।

अब हाल ही में यह बात सामने आई है कि अंबोली पुलिस ने धारा 302 (हत्या के लिए सजा) और 34 (एक इरादे से कई लोगों द्वारा किया गया काम) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मौत के मामले की जांच मौजूदा समय में मुंबई पुलिस की ओर से की जा रही है।

बहन और गर्लफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज:
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने अभिनेता की मौत के मामले में बिहार में उनके समकक्षों द्वारा दर्ज एक शून्य सूचना के आधार पर पहली रिपोर्ट दर्ज की है। कथित तौर पर मारने के लिए उत्कर्ष की प्रेमिका और उसकी बहन के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। अपार्टमेंट में अभिनेता के मृत पाए जाने के बाद यह घटनाक्रम सामने आया है।

अक्षत के परिवार ने अभिनेता की प्रेमिका पर आरोप लगाया था जो संघर्ष कर हीं एक अभिनेत्री हैं। कथित तौर पर वह शादी करने के लिए अभिनेता पर दबाव डाल रही थीं, उनके कई दोस्तों ने दावा किया कि काम की कमी के कारण वह अवसाद से पीड़ित है। उनके परिवार ने हालांकि इस तरह के दावों को खारिज कर दिया।

लिव-इन रिलेशनशिप के भी दावे:
कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि दिवंगत अभिनेता अपनी प्रेमिका के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में था। वे एक साथ रहे, और पुलिस को अपने आधिकारिक बयान में स्पष्ट रूप से अक्षत के बारे में विवरण साझा किया। अब आगे यह देखना होगा कि मामला इसके आगे क्या मोड़ लेता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।