लाइव टीवी

शादी टूटने की खबरों के बीच सुष्मिता सेन के भाई को मिला बड़ा ऑफर, इस रिएलिटी शो में नजर आ सकते हैं राजीव सेन

Updated Jul 14, 2020 | 20:34 IST

Rajeev Sen Offered for Bigg Boss 14: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उन्हें बिग बॉस 14 का ऑफर मिला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rajeev Sen
मुख्य बातें
  • सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को मिला रिएलिटी शो का ऑफर
  • अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में हैं राजीव सेन
  • राजीव ने पिछले साल जून में की थी टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। राजीव ने पिछले साल एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की थी और इन दिनों उनकी शादीशुदा जिंदगी में खटास आ गई है।

इस शो का मिला ऑफर 

अब इन सबके बीच खबर है कि राजीव को टेलिविजन के सबसे बड़े और चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का ऑफर मिला है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक राजीव को बिग बॉस 14 का ऑफर मिला है और राजीव चाहते हैं कि वो शो में अकेले जाएं। हालांकि इसे लेकर अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ हैं और फीस को लेकर उनसे बातचीत चल रही है। अभी यह बातचीत शुरुआती लेवल पर है। 

शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में हैं राजीव

मालूम हो कि राजीव सेन जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। पिछले कुछ समय से वो अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। उनके और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस चारू असोपा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। चारू मुंबई में जबकि राजीव दिल्ली में रह रहे हैं। हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया से अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। राजीव ने चारू के बारे में बात करते हुए कहा कि कोई उनका ब्रेनवॉश कर रहा हैं। इसके जवाब में चारू ने कहा कि वो अपने फैसले खुद ले सकती हैं और कोई उनका ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है।

शो में होंगे बड़े बदलाव

वहीं बिग बॉस के 14वें सीजन की बात करें तो इस बार घर में कंटेस्टेंट्स के लिए कई तरह की सुख- सुविधाएं होंगी जो पहले कभी नहीं मिली। इस बार घर वालों को गैजेट्स सेक्शन मिलेगा, जहां वो गैजेट्स का इस्तेमाल कर सकेंगे। साथ ही घर वालों को स्पा, जिम और रेस्टोरेंट स्टाइल सेटअप में लजीज खाने की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही बिग बॉस 14 के घर में सिनेमा सेक्शन भी होगा जहा घरवाले इस बार अपनी पसंदीदा फिल्म भी देख सकेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।