लाइव टीवी

Rakhi Sawant ने बिग बॉस-14 के होस्ट Salman Khan को दिया धन्यवाद, स्पेशल नोट लिखकर बताया- राजाओं का राजा

Updated Feb 24, 2021 | 16:02 IST

BB 14 Fame Rakhi Sawant Post For Salman Khan: बिग बॉस-14 शो से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने सलमान खान को धन्यवाद देते हुए एक स्पेशल पोस्ट किया है...

Loading ...
राखी सावंत और सलमान खान।
मुख्य बातें
  • राखी सावंत को बिग बॉस-14 शो के दौरान सलमान खान से खूब सपोर्ट मिला।
  • टाइम-टाइम पर राखी को सलमान ने काफी कुछ समझाया और गलत जाने पर रोका भी।
  • अब शो के बाद राखी ने सलमान को हर चीज के लिए धन्यवाद देते हुए एक स्पेशल पोस्ट किया है।

बिग बॉस 14 में चैलेंजर बनकर एंट्री लेने वालीं राखी सावंत अपने एंटरटेनमेंट से छा गईं। राखी सावंत को उनके फैन्स और दर्शकों से नॉन-स्टॉप मनोरंजन के लिए खूब प्यार दिया। इसी का नतीजा रहा कि राखी ने बिग बॉस-14 के टॉप फाइव फाइनलिस्ट में जगह बनाई और 14 लाख रुपये लेकर घर छोड़ दिया। 

राखी सावंत को बिग बॉस-14 शो के दौरान होस्ट सलमान खान से खूब सपोर्ट और समर्थन मिला। इतना ही नहीं टाइम-टाइम पर राखी सावंत को सलमान खान ने काफी कुछ समझाया और गलत जाने पर रोका भी। अब, शो के बाद राखी सावंत ने सलमान खान को हर चीज के लिए धन्यवाद देते हुए एक स्पेशल पोस्ट किया है।

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं राखी सावंत ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट किया है। ग्रैंड फिनाले एपिसोड के दौरान सलमान खान के साथ ली गईं कुछ तस्वीरें को उन्होंने शेयर किया है। राखी ने सलमान खान को 'राजाओं का राजा' बताया है। 

सलमान खान के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए राखी सावंत ने लिखा, 'मेरे गॉड ब्रदर, राजा के राजा, केवल सिर्फ सलमान खान हैं!! भगवान उनको सभी खुशियां दे। उनकी सारी मुराद पूरी हो।'

राखी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वो सलमान खान के साथ पोज देती दिख रही हैं। देखकर समझ आ रहा है कि बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले के बाद सलमान और राखी की ये फोटो क्लिक की गई है। तस्वीर में सलमान ग्रे शर्ट और जींस पहने मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि राखी अपने शानदार फिनाले वाले वाइट कलर के आउटफिट में हैं।  

आपको बता दें, बिग बॉस स्टार राखी सावंत की मां कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ाई लड़ रही हैं। उन्‍होंने अपनी मां के ल‍िए फैंस से दुआएं मांगी हैं। राखी ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्‍वीर शेयर की है जिसमें वह बिना बालों के नजर आ रही हैं। राखी ने अपनी मां की तस्वीर शेयर कर अपने चाहने वालों से उनकी मां के लिए दुआ मांगने की अपील की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।