लाइव टीवी

Bigg Boss 14: घर में जल्द एंट्री करेंगे राखी सावंत के पति रितेश! शो में जाने को लेकर कही ये बात

Updated Dec 28, 2020 | 07:52 IST

राखी सावंत ने हाल ही में यह इच्छा जताई थी कि उनके पति रितेश दुनिया के सामने आएं। अब एक इंटरव्यू में रितेश ने कहा कि उन्होंने शो में जाने की इच्छा जताई है और वो जनवरी के पहले हफ्ते में घर में एंट्री कर सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • जल्द बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे राखी सावंत के पति रितेश।
  • रितेश ने बताया जनवरी के पहले हफ्ते घर में हो सकते हैं दाखिल।
  • मालूम हो कि राखी के पति रितेश की पहचान अब तक सामने नहीं आई है।

बिग बॉस के घर में राखी सावंत की एंट्री के बाद से शो और दिलचस्प हो गया है और मुमकिन है कि यह जल्द ही और भी मजेदार हो। दरअसल हाल ही में राखी के पति रितेश ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि वो जल्द ही शो में एंट्री करेंगे।  

ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए रितेश ने बताया कि वो भी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करना चाहते हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो अपनी इच्छा मेकर्स को बता चुके हैं और मेकर्स इसपर काम कर रहे हैं। रितेश ने मेकर्स को यह जानकारी दे दी है कि वो जनवरी के पहले हफ्ते में फ्री हैं, हालांकि अब तक उन्हें कोई कंफर्मेशन नहीं मिला है।

'जिंदगी में दुआ की तरह आईं राखी'

रितेश ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं हफ्ते के मध्य तक प्रवेश करने की उम्मीद कर रहा हूं। मैं कंटेस्टेंट के तौर पर जाऊंगा। मैंने मेकर्स से विनती की है।' रितेश ने बताया कि उनके शो में जाने की खास वजह यह है कि वो राखी को सपोर्ट करना चाहते हैं। राखी के बारे में बात करते हुए रितेश ने उन्हें बहुत अच्छी इंसान बताया और कहा कि वो उनकी जिंदगी में एक दुआ की तरह आई हैं।' बता दें कि हाल ही में खुद राखी ने कहा था कि वो चाहती हैं कि उनके पति अब दुनिया के सामने आएं। 

पति को लेकर राखी ने कही थी ये बात

मालूम हो कि हाल ही में राखी ने अपने पति की पहचान छिपाए रखने की वजह का खुलासा किया था। राखी ने कहा था, 'बहुत मुश्किल हालातों में मेरी शादी हुई थी और हम इसका ऐलान नहीं कर सके। यह लव कम अरेंज मैरिंज है और वो लंदन बेस्ड बिजनेसमैन हैं। मैं जल्द ही उनके बारे में और जानकारी देने वाली हूं। यह केवल समय की बात है। जल्दी ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।' अब देखना होगा कि कब राखी के पति शो में एंट्री करेंगे और कब एक्ट्रेस के फैंस का इंतजार खत्म होगा और वो उनके पति रितेश को देख सकेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।