लाइव टीवी

Khatron Ke Khiladi Made in India: रित्विक धनजानी ने बीच में छोड़ा खतरों के खिलाड़ी, जानें क्या है वजह

Updated Aug 10, 2020 | 19:32 IST

Khatron Ke Khiladi Made in India: रित्विक धनजानी ने 'खतरों के खिलाड़ी' शो छोड़ दिया है। उन्हें निजी कारणों के चलते शो छोड़ना पड़ा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रित्विक धनजानी
मुख्य बातें
  • रित्विक ने अचानक से छोड़ने का फैसला किया है
  • उन्होंने अपनी चैंपियन जैकेट करण वाही को दी
  • वह शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थे

एक्टर रित्विक धनजानी ने टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' बीच में ही छोड़ दिया है। उन्होंने निजी कारणों की वजह से अचानक यह शो छोड़ने का फैसला लिया है। रित्विक शो में काफी अच्छा कर रहे थे। उनके इस कदम से फैंस बेहद हैरान हैं। रित्विक ने 9 अगस्त के एपिसोड में एक स्टंट किया था, जिसे उन्होंने बखूबी अंजाम दिया। स्टंट का नाम 'बिजली चौक' था।  रित्विक के जाने के बाद अब शो में करण वाही, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, निया शर्मा, जैसमीन भसीन, अली गोनी, करण पटेल और जय भानुशाली हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने कहा, 'रित्विक धनजानी शो में अच्छा परफॉर्म कर रहे थे और टॉप कंटेंडर्स में शामिल थे। हालांकि, पर्सनल कमिटमेंट के चलते उन्हें एक दिन के लिए मुंबई शहर से बाहर जाना था। कोरोना महामारी के दौरान नियमों और दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अन्य कंटेस्टेंट्स और क्रू की सुरक्षा कारण शो को बीच में ही छोड़ने का फैसला किया। यह मुश्किल  निर्णय था, लेकिन दूसरा कोई रास्ता नहीं था।' 

वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया ने जब रित्विक धनजानी से संपर्क किया तो उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा, 'हां, यह सच है, मैंने शो छोड़ दिया है। हम बहुत ही मुश्किल दौर में जी रहे हैं और सबसे पहले सेफ्टी जरूरी है।' गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' को लॉन्च हुए दो हफ्ते बीत गए हैं। रित्विक शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थे। रित्विक ने शो में पहले हफ्ते ही चैंपियंस जैकेट अपने नाम कर ली थी। उन्होंने शो छोड़ते वक्त अपनी चैंपियन जैकेट करण वाही को दे दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।