लाइव टीवी

कोरोना को मात देकर भी जिंदगी की जंग हार गए रुचा हसबनीस के पिता, 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस ने दी जानकारी

Updated Aug 15, 2020 | 12:29 IST

Rucha Hasanbis Father Passes Away: 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस रुचा हसबनीसे के पिता कोरोना वायरस को मात देने के बाद भी जिंदगी की जंग हार गए। एक्ट्रेस ने खुद दी ये जानकारी।

Loading ...
Rucha Hasabnis
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस रुचा हसबनीस के पिता का निधन हो गया है
  • रुचा ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी
  • हाल ही में उनके पिता ने कोरोना वायरस को मात दी थी

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस रुचा हसबनीस इन दिनों गहरे दुख में हैं। उनके पिता का हाल ही में निधन हो गया है। रुचा ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी। इससे पहले उनके पिता ने कोरोना वायरस को मात दी थी। 

रुचा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की और लिखा, 'भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मेरे प्यारे पापा।' उन्होंने जो तस्वीर शेयर की उसपर तारीख 8 अगस्त के साथ लिखा है, 'डैडी, मैं आपको सितारों के दूसरी तरफ देखूंगी।' मालूम हो कि रुचा के पिता ने कोरोना वायरस को मात दी थी। रुचा ने 02 अगस्त को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर यह बताया था कि उनके पिता ने कोरोना वायरस को मात दे दी है लेकिन अब वो फेफड़ों की परेशानी से जूझ रहे हैं। रुचा ने पोस्ट कर लिखा था, 'मेरे पिता ने कोविड को मात दी। आप सब से विनती है कि उन्हें प्रार्थना में याद रखें और जल्द स्वस्थ होने की कामना करें। आप सब ख्याल रखें।' 

देवोलीना ने दी श्रद्धांजलि

रुचा गुजराती के पिता के निधन की खबर जानकर 'साथ निभाना साथिया' की उनकी को- स्टार और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, 'भगवान उनकी आत्मा को शांति दै। ओम शांति।'

पिछले साल बनी थीं मां

मालूम हो कि साथ निभाना साथिया में राशि शाह का रोल निभाने वाली रुचा पिछले साल मां बनी थीं। उनके और पति राहुल जगदाले के घर बेटी का जन्म हुआ था। रुचा ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी कि वो मां बन गईं हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो और उनके पति अपनी न्यूबॉर्न बेबी का हाथ पकड़े हुए हैं। 

बता दें कि रुचा और राहुल ने 26 जनवरी 2015 को महाराष्ट्रियन रीति- रिवाज से शादी की थी और अब दोनों अपने घर में इस नन्हें मेहमान के आने से काफी खुश हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रुचा ने मराठी सीरियल से टीवी डेब्यू किया था जिससे उन्हें पहचान मिली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।