लाइव टीवी

टीवी की संस्‍कारी 'गोपी बहू' का वीडियो वायरल, रोते हुए बोलीं- 'थोड़ी सी दारू चाहिए'

Updated Apr 16, 2020 | 06:56 IST

Devoleena Bhattacharjee Video: स्‍टार प्‍लस के सीरियल 'साथ न‍िभाना साथ‍िया' में गोपी बहू का किरदार न‍िभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रो रही हैं और दारू मांग रही हैं।

Loading ...
devoleena as gopi bahu.jpg

Devoleena Bhattacharjee Video: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं और स्‍टार प्‍लस के सीरियल 'साथ न‍िभाना साथ‍िया' में गोपी बहू का किरदार न‍िभाने वाली अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर देवोलीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रो रही हैं और दारू मांग रही हैं। यह वीडियो देवोलीना ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जिसे अब तक हजारों लाइक और कमेंट मिल चुके हैं। इस वीडियो को देख फैंस का अच्‍छा मनोरंजन हो रहा है। 

बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के ल‍िए देशभर में लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसे में शराब की बिक्री पर भी पाबंदी लगी हुई है। सोशल मीडिया पर देवोलीना ने इसी को लेकर एक फनी वीडियो बनाया है जिसमें वह बच्‍चों की तरह रो रही हैं और पूछने पर कहती हैं कि मुझे थोड़ी सी दारू चाहिए। देवोलीना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

बता दें कि देवोलीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 12 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। फैंस के बीच वह काफी लोकप्रिय हैं। इसकी एक वजह बिग बॉस शो भी है।  

देवोलीना सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आई थीं। हालांकि बैक इंजरी के कारण वह बीच में ही शो छोड़कर चली गई थीं। देवोलीना जितने भी समय शो में रहीं काफी चर्चित रहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।