लाइव टीवी

Shehnaaz Gill Fees: एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए मोटी रकम लेती हैं शहनाज गिल, लाखों में है फीस

Updated Jun 13, 2020 | 14:26 IST

Shehnaaz Gill On Instagram Post Charges: बिग बॉस के बाद की शहनाज गिल रातों रात सेंसेशन बन गईं। सिर्फ इंडिया ही नहीं शहनाज गिल की फैन फॉलोविंग कनाडा, यूएसए और यूके में भी जबरदस्त है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शहनाज गिल।
मुख्य बातें
  • शहनाज की फैन फॉलोविंग काफी जरबदस्त है।
  • पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बाद शहनाज गिल ने बिग बॉस-13 में एंट्री ली थी।
  • शहनाज को अपनी इसी फैन फॉलोविंग का खूब फायदा मिल रहा है।

शहनाज गिल आज सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। शहनाज की फैन फॉलोविंग इतनी जरबदस्त है कि उनका हर पोस्ट लाखों बार देखा जाता है। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बाद शहनाज गिल ने बिग बॉस-13 में एंट्री ली थी। बिग बॉस में शहनाज को मोस्ट एंटरटेनर का खिताब दिया गया और इस रियलिटी शो में वो खूब पॉपुलर हुईं।
इतना ही नहीं बिग बॉस के बाद की शहनाज गिल रातों रात सेंसेशन बन गईं। सिर्फ इंडिया ही नहीं शहनाज गिल की फैन फॉलोविंग कनाडा, यूएसए और यूके में भी जबरदस्त है। इसी फैन फॉलोविंग का शहनाज गिल को खूब फायदा मिल रहा है। नई रिपोर्ट के अनुसार शहनाज गिल अपने एक पोस्ट के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं। 


एक पोस्ट के शहनाज गिल लेती हैं लाखों
शहनाज गिल एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए पहले 5 लाख रुपए चार्ज करती थीं। लेकिन अब उनकी फीस बढ़ चुकी है। शहनाज गिल ने इसे बढ़ाकर 8 लाख कर दिया था और बड़े ब्रांड्स के लिए वो एक इंस्टा पोस्ट के लिए 10 लाख रु. चार्ज करती हैं।

आसिम रियाज के ज्यादा है शहनाज की फीस 
शहनाज गिल की इनकम बिग बॉस 13 के रनरअप रहे आसिम रियाज से बहुत अधिक है। खैर, शहनाज गिल की ये फीस बाकी कई बॉलीवुड हस्तियों की तुलना में अधिक है। इंस्टाग्राम से लेकर टिकटॉक और स्नैपचैट तक पर शहनाज गिल अपने फैन्स को खूब एंटरटेन करती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।