लाइव टीवी

125 दिन बाद शुरू हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग, इस तारीख से टेलीकास्ट होंगे नए एपिसोड

Updated Jul 18, 2020 | 14:12 IST

The Kapil Sharma Show shoot resumes: लॉकडाउन खुलने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी टीम ने 'द कपिल शर्मा शो' का शूट फिर से शुरू कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
कपिल शर्मा (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं।
  • 'द कपिल शर्मा शो' का शूट फिर से शुरू हो गया है
  • फैंस बहुत ही बेसब्री के साथ शो का इंतजार कर रहे हैं

'द कपिल शर्मा शो' टीवी के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक है। कपिल शर्मा की कॉमिक टाइमिंग का हर कोई दीवाना है। कोरोना लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग रोक दी गई थी। चार महीनों से कोई भी नया एपिसोड शूट नहीं किया गया है। शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। कपिल शर्मा और उनकी टीम ने 125 दिन बाद शनिवार से शो की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट पर सुरक्षा संबंधी सभी चीजों का ध्यान रखते हुए शूटिंग शुरू की गई है।

कपिल शर्मा ने शनिवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह के वीडियो शेयर किए। वीडियो में कपिल की आवाज भी आ रही है। कपिल ने पहली इंस्टा स्टोरी पोस्ट में लिखा, 'सभी सावधानियां बरतते हुए सुमोना चक्रवर्ती। वहीं, उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा कि 125 दिनों के बाद 'द कपिल शर्मा शो' का शूट फिर से शुरू।

 एक न्यूज पोर्टल के अनुसार, 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड 1 अगस्त से टेलिकास्ट होंगे। हालांकि, शो को देखते हुए एक बड़ी कमी खलेगी। दरअसल, महाराष्ट्र सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के मुताबिक, स्टूडियो में दर्शक मौजूद नहीं होंगे, जो शो में सवाल किया करते थे। पहली बार शो के कलाकार फैंस की गैर मौजूदगी में परफॉर्म करेंगे। 

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि ऑडियंस ही नहीं होगी अब तो। मैं इस चीज को बहुत मिस करूंगा। दर्शकों के सामने परफॉर्म करने का अपना मजा है। हमने आज से रिहर्सल करना शुरू कर दिया है। मेकर्स यूनिट के सुरक्षित वातावरण में काम करने के लिए काफी सावधानियां बरत रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।