लाइव टीवी

पिता को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा है- सिद्धार्थ शुक्ला को मिला लड़की का मैसेज, ऐसे बढ़ाया मदद का हाथ

Updated Aug 20, 2020 | 10:53 IST

Sidharth Shukla Help: सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर एक यूजर से संपर्क कर उसकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया। फैन के पिता को अस्पताल के बेड नहीं मिल रहा था जिसकी वजह से वो परेशान थी...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सिद्धार्थ शुक्ला।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन-फॉलोविंग में भी बहुत ज्यादा तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है।
  • अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर से संपर्क कर उसकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया।
  • फैन के पिता के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा था। 

बिग बॉस-13 के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला ये जरूर सुनिश्चित करते हैं कि वो अपने फॉलोवर्स के साथ बातचीत करें और उन्हें काम, लाइफ को लेकर मार्गदर्शन दें। बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन-फॉलोविंग में भी बहुत ज्यादा तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है। अब हाल ही में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर एक यूजर से संपर्क कर उसकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया। जो कि पिता के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल के बेड ना मिलने की वजह से परेशान थी। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने उस फैन का संदेश देर से देखा लेकिन रिप्लाय जरूर किया। जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला ने अस्पताल में बेड की व्यवस्था कराने के लिए लड़की से संपर्क किया।

सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा, 'सॉरी आपका ट्वीट मेरे सामने देर से आया... क्या अब वो(पिता) सही हैं मुझे सिर्फ पांच मिनट दीजिए मैं कुछ पता लगाता हूं। मुझे बताएं कि क्या उन्हें अभी भी जरूरत है और आपसे संपर्क कैसे किया जा सकता है।'

सिद्धार्थ शुक्ला ने की अपनी फैन से बात
सिद्धार्थ ने अपने फैन्स को फिर से ट्वीट कर सूचित किया कि उन्होंने लड़की से बात की और यहां तक कि एक बेड की व्यवस्था भी की। लेकिन उनके पिता को तब तक दूसरे अस्पताल में एडमिट करा दिया गया था।

बिग बॉस के बाद म्यूजिक वीडियोज कर रहे सिद्धार्थ
अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का ये व्यवहार फैन्स के दिलों को छू गया है। सभी उन्हें इस व्यवहार के लिए धन्यवाद दे रहे हैं। आपको बता दें, बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ अलग-अलग म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं। दोनों ही गाने जबरदस्त हिट साबित हुए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।