लाइव टीवी

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल के 2 फैन की हुई मौत, एक की कोरोना ने ली जान तो दूसरे का कैंसर से हुआ निधन

Updated May 03, 2020 | 12:24 IST

SidNaaz Two Fans Died: सिडनाज के दो काफी यंग फैन का निधन हो गया है। इनके निधन से शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को बड़ा झटका लगा है....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल।
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के दो फैन का निधन हो गया है।
  • सिडनाज के ये दोनों ही फैन्स काफी यंग थे और इनके निधन से उनको बड़ा झटका लगा है। 

टीवी एक्टर, बिग बॉस-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल इन दिनों बेहद दुखी हैं। खबर सामने आ रही है कि सिद्धार्थ और शहनाज के दो फैन का निधन हो गया है। सिडनाज के ये दोनों ही फैन्स काफी यंग थे और इनके निधन से शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को बड़ा झटका लगा है। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दो फैन में एक लड़की और एक लड़का था दोनों ही सिडनाज से फैन्स थे। सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल की फीमेल फैन का नाम सनम बताया जा रहा है। सनम पिछले कुछ महीनों से ब्रैन कैंसर से जूझ रही थी। बीमारी में आए पैनिक अटैक की वजह से सनम की जान चली गई। वहीं दूसरे फैन सिद्धार्थ जामवाल की मौत कोरोना की वजह से हुई है। कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ जामवाल की मां का निधन हुआ था और अब वो इस दुनिया में नहीं हैं। 


सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। शहनाज गिल ने लिखा, 'सिडनाज के दो फैन्स का निधन हो गया। वाहेगुरु उन्हें अपना आशीर्वाद दें। उन्हें मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार और इज्जत...।' वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, 'भाई आपके निधन से बहुत दुख हो रहा है। आपकी आत्मा को शांति मिले।' 

इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के और भी फैन्स कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। ऐसे में सिडनाज अपने सभी फैन्स की स्पीडी रिकवरी और इस महामारी से बचकर रहने की गुजारिश की है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।