लाइव टीवी

Sugandha Mishra और Sanket Bhosale ने की सगाई, खूबसूरत तस्वीर के साथ दी जल्दी शादी करने की खुशखबरी!

Updated Apr 17, 2021 | 16:26 IST

कई टीवी कॉमेडी कार्यक्रमों में नजर आने वाले सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने सगाई कर ली है और साथ ही एक खूबसूरत तस्वीर के साथ जल्द शादी करने के संकेत दिए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले
मुख्य बातें
  • संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा ने की सगाई
  • खूबसूत तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस को दी खुशखबरी
  • कई कॉमेडी शो में नजर आती रही है यह जोड़ी

मुंबई: लोकप्रिय कॉमेडी कलाकार सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने अपने रिश्ते से जुड़ी बातों को आधिकारिक बना दिया है। दोनों ने सगाई कर ली है और इस बारे में खुशखबरी देते हुए सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है। इतना ही दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं, इस बात के संकेत भी सुगंधा की ओर से किए गए पोस्ट में देखने को मिल रहे हैं।

सुगंधा और संकेत दोनों ही छोटे पर्दे यानी टीवी के कई कॉमेडी कार्यक्रमों में देखने को मिलते रहे हैं। द कपिल शर्मा शो में जूड़े वाली टीचर आपको याद होगी, यह किरदार सुगंधा ही निभाती हैं। साथ ही संकेत संजय दत्त की मिमिक्री करने को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों को कई बार एक साथ भी कॉमेडी करते हुए देखा जा चुका है।

यहां देखिए सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की खूबसूरत तस्वीर, जो उन्होंने सगाई की खुशखबरी के साथ शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ सुगंधा ने अपने पोस्ट में ज्यादा कुछ लिखा नहीं है। पोस्ट में एक अंगूठी बनी हुई है और इसके बाद लिखा है, 'हमेशा के लिए।' इसके अलावा कई सारे हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है। 'गेटिंग मैरिड' हैशटैग से इस बात के संकेत मिलते हैं कि सुगंधा और संकेत जल्द शादी करने वाले हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल द कपिल शर्मा शो का शूट रुके होने के कारण सुगंधा काफी समय से टीवी पर नजर नहीं आई हैं। वह अवॉर्ड शो में लता मंगेश्कर की मिमिक्री करने को लेकर भी चर्चा में रही हैं। इसके अलावा अलग अलग शो में सुमेध की ओर से संजय दत्त के अलावा सलमान खान और फरहान अख्तर की मिमिक्री की जाती रही है, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।