लाइव टीवी

प्रेग्नेंसी के बाद बहुत बढ़ गया था एक्ट्रेस नवीना बोले का वजन, घर पर रहकर ऐसे घटाया 30 किलो वजन

Updated Aug 07, 2020 | 13:50 IST

प्रेग्नेंसी की बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस नवीना बोले का वजन बढ़कर 90 किलो हो गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह उन्होंने बिना जिम जाए घर पर रहकर वजन घटाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Navina Bole
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस नवीना बोले ने घटाया 30 किलो वजन
  • नवीना बोले ने बताया कैसे बिना जिम जाए घटाया वजन
  • नवीना बोले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करने जा रही हैं

मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई कलाकारों की अब तक शो छोड़ने की खबर सामने आ चुकी है। इन सबके बीच उनके लिए एक खुशखबरी यह है कि इसकी एक एक्ट्रेस नवीना बोले शो में वापसी करने जा रही हैं।

नवीना बोले पिछले कुछ समय से शो से दूर हैं। नवीना पिछले साल मां बनी थीं और 9 मई 2019 को उन्होंने बेटी किमायरा को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के बाद नवीना ने 30 किलो वजन घटाया है। 

नवीना ने ऐसे घटाया वजन

एक्ट्रेस ने टेली चक्कर से बात करते हुए बताया, 'किमायरा के जन्म बाद मैंने अपनी डाइट पर ध्यान देना शुरू कर दिया और यह सुनिश्चित किया कि मैं रोज एक्सरसाइज करूं। मैं जिम नहीं जाती लेकिन घर पर रहकर ही यू-ट्यूब वीडियो देखकर वर्कआउट करती हूं और यह बहुत मददगार हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी मैं ट्रेनिंग और अनुशासन के तहत वर्कआउट करती थी। अपनी प्रेग्नेंसी के बाद मेरा वजन 90 किलो हो गया था लेकिन मैं 30 किलो वजन घटा चुकी हूं।'

'तारक मेहता..' में ऐसा होगा रोल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नवीना बोले सारा नाम की मनोचिकित्सक के रोल में नजर आएंगी। सारा शो में डॉक्टर हाथी की दोस्त होंगी। जो कि तारक मेहता में जेठालाल की नींद की परेशानी दूर करेंगी। तारक मेहता के एपिसोड में नवीना बोले, जेठालाल वीडियो कॉल पर सारा को कंसल्ट करेंगे, जिससे उनकी नींद की परेशानी दूर होगी।

इन शोज में किया है काम

मालूम हो कि नवीना सीआईडी, मिले जब हम तुम, सोलह श्रृंगार, अदालत, लव यू जिंदगी, क्या हुआ तेरा वादा, जिनी और जूजू, पिया का घर प्यारा लगे, कुमकुम भाग्य, बाल वीर, ये हैं मोहब्बतें, सुमित संभाल लेगा और तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।