लाइव टीवी

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: हाल ही में मां बनी थी 'तारक मेहता...' की एक्ट्रेस, अब बेटे संग शेयर की फोटोज

Updated Jan 24, 2020 | 17:59 IST

Priya Ahuja Photoshoot with Son: कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का रोल निभाने वाली प्रिया आहूजा पिछले साल नवंबर में मां बनी थीं। अब प्रिया ने बेटे की नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

Loading ...
Priya Ahuja new photoshoot pictures
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने अपने बेटे के नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं
  • इन तस्वीरों में प्रिया आहूजा के साथ उनके बेटे अरदास और पति मालव राजदा भी हैं
  • नए फोटोशूट की तस्वीरों में प्रिया के बेटे अरदास काफी क्यूट लग रहे हैं

मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का रोल निभाने वाली प्रिया आहूजा पिछले साल 27 नवंबर को मां बनीं थीं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। प्रिया ने सोशल मीडिया पर अपने मां बनने की जानकारी दी थी। प्रिया को मां बने लगभग दो महीने बीत गए हैं और वो पूरी तरह मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। 

मां बनने के बाद प्रिया कई बार सोशल मीडिया पर अपने बेटे अरदास राजदा की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। अब एक बार फिर उन्होंने फैमिली फोटोशूट करवाया और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। प्रिया ने जो फोटोज शेयर कीं इनमें ये कपल व्हाइट कलर के कपड़े पहने दिख रहा है तो वहीं उन्होंने बेटे को ब्राइट यलो कलर के कपड़े में रैप किया हुआ है। शेयर की गई सभी फोटोज में अरदास सोए हुए दिख रहे हैं और बेहद क्यूट लग रहे हैं।

सोशल मीडिया के जरिए दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

प्रिया ने पिछले साल अगस्त में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो मां बनने वाली हैं। जब उन्होंने यह जानकारी दी तब वो 5 महीने प्रेग्नेंट थीं। उन्होंने अपने पति संग रोमांटिक फोटो शेयर की थी और यह जानकारी दी थी। इसमें उन्होंने अपने पति संग लिप लॉक करते हुए फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि आपके प्यार और आशीर्वाद से हमारा परिवार बढ़ने जा रहा है।

मालूम हो कि प्रिया कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीा रिपोर्टर का रोल निभाती हैं। उन्होंने मालव राजदा से शादी की है जो कि इस शो के डायरेक्टर हैं। अरदास प्रिया और मालव की पहली संतान हैं जो जल्द ही दो महीने के होने जा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।