लाइव टीवी

Priya Ahuja Son: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीटा रिपोर्टर ने दिखाई बेटे की एक झलक, बताया क्या रखा नाम

Updated Dec 26, 2019 | 16:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Priya Ahuja Son Adorable Pictures: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने क्रिसमस के मौके पर अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके बेटे का चेहरा साफ नजर आ रहा है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बेटे और पति के साथ प्रिया आहूजा।
मुख्य बातें
  • प्रिया आहूजा ने क्रिसमस पर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है।
  • प्रिया तारक मेहता... में रीटा रिपोर्टर के रोल में नजर आती हैं।
  • प्रिया ने सीरियल के डायरेक्टर मालव राजदा से शादी की है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने क्रिसमस के मौके पर अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके बेटे का चेहरा साफ नजर आ रहा है। सीरियल में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभा रहीं प्रिया आहूजा ने इन नई फोटोज के साथ बेटे का नाम भी बताया है। प्रिया आहूजा और उनके पति मालव राजदा ने मिलकर बेटे को नाम अरदास राजदा रखा है। 
प्रिया आहूजा ने बेटे की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'क्रिसमस के अवसर पर हम अपने जीवन के छोटे सेंटा से मिलवा रहे हैं - अरदास राजदा मैरी क्रिसमस।' 


प्रिया आहूजा ने बेटे की दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक में अरदास शांति से सोता हुआ नजर रहा है उसे सेंटा क्लॉज की तरह तैयार किया गया है। और दूसरी तस्वीर में प्रिया और मालव भी बेटे के साथ फैमिली फोटो खिंचाते दिख रहे हैं। 

प्रिया आहूजा का बेटा करीब एक महीने का हो गया है। प्रिया ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के जन्म की खबर शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, 'हमारा घर दो फीट बड़ा हो गया है। हमारे घर बेटा हुआ है और हम बेहद खुश हैं। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे बच्चे का जन्म 27 नवंबर को हुआ।' प्रिया के इस पोस्ट के बाद उन्हें फैंस ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दी थीं। मालूम हो कि प्रिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा में प्रिया रीटा रिपोर्टर के रोल में नजर आती हैं और उन्होंने मालव राजदा से शादी की है जो कि इस शो के डायरेक्टर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।