लाइव टीवी

Taarak Mehta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'नई दयाबेन', कॉलेज में ऐसे करती हैं दोस्तों को एंटरटेन

Updated Jul 19, 2020 | 11:18 IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben Video: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दयाबेन अपने कॉमिक अंदाज से कॉलेज फ्रेंड्स को हंसाती नजर आ रही हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
तारक मेहता का उल्टा चश्मा।
मुख्य बातें
  • दयाबेन सीरियल तारक मेहता का सबसे फेमस किरदार है।
  • दिशा सितंबर 2017 के बाद से शो में नजर नहीं आई हैं।
  • अब दयाबेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा बहुत लंबे टाइम से दर्शकों को अपने कॉमेडी कॉन्सेप्ट से एंटरटेन करता आ रहा है। सीरियल के प्रत्येक कैरेक्टर की अपनी अलग फैन फॉलोविंग है। हालांकि सबसे ज्यादा प्यार दयाबेन के किरदार को मिला है। सीरियल में दयाबेन का रोल एक्ट्रेस दिशा वकाणी निभाती आ रही हैं। लेकिन दिशा सितंबर 2017 के बाद से शो में नजर नहीं आई हैं। वो तब से मैटर्निटी लीव पर गईं और अब दो साल से ज्यादा समय बीतने के बाद भी नहीं लौटी हैं। कई उनके शो में वापसी की खबरें आईं लेकिन ऐसा हुआ नहीं। पिछले दिनों दिशा केवल एक एपिसोड में ही नजर आईं जिसमें वो फोन पर जेठालाल से बात करते दिख रही थीं। 
अब दयाबेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दयाबेन अपने कॉमिक अंदाज से कॉलेज फ्रेंड्स को हंसाती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। 


दरअसल वीडियो में दिख रही ये लड़की ये कॉलेज स्टूडेंट हैं जो कि दयाबेन बनकर अपने दोस्तों का एंटरटेनमेंट कर रही है। वीडियो में ये कॉलेज गर्ल इतनी बखूबी दयाबेन की नकल कर रही है कि एकबार तो आवाज सुनकर यही लगता है कि दिशा वकाणी हैं। लड़की की ना सिर्फ आवाज, उच्चारण, बॉडी लैंग्वेज परफेक्ट है बल्कि वो साथ-साथ एक्टिंग भी दयाबेन की तरह कर रही हैं। देखते ही देखते ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।