लाइव टीवी

Taarak Mehta Show: नौकरी जाने के बाद अब पोपटलाल ने छोड़ा गोकुलधाम, इस बात के लिए सभी से मांगी माफी

Updated Nov 26, 2020 | 11:20 IST

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल गोकुलधाम छोड़कर चले गए हैं। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते कुछ दिन पहले पोपटलाल की नौकरी चली गई थी, जिससे वो काफी परेशान थे।

Loading ...
Popatlal in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल ने छोड़ा गोकुलधाम।
  • कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से चली गई थी नौकरी।
  • पोपटलाल ने आखिर क्यों छोड़ा गोकुलधाम?

टेलिविजन के सबसे पसंदीदा शोज में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों कोरोना वायरस और लॉकडाउन को दिखाया जा रहा है। शो में हाल ही में दिखाया गया कि इस महामारी के दौर में पत्रकार पोपटलाल की नौकरी चली गई और उन्हें नई नौकरी की तलाश है। 

पोपटलाल ने गोकुलधाम वासियों से मांगी माफी

इस दौरान पोपटलाल हर काम करने को तैयार नजर आए, फिर बात चाहे सब्जि बेचने की हो या फिर गैराज में काम करने की। लेकिन अब शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि पोपटलाल गोकुलधाम सोसायटी छोड़कर चले गए हैं। जाने से पहले वो एक खत छोड़कर जाते हैं जिसमें वो सभी गोकुलधाम वासियों से माफी मांगते हैं। 

पोपटलाल ने छोड़ा गोकुलधाम

पोपटलाल द्वारा छोड़ा गया खत, तारक मेहता सभी गोकुलधाम के लोगों को पढ़कर सुनाते हैं। इस खत में पोपटलाल ने लिखा, 'मेरे प्यारे गोकुलधाम वासियों। मेरी वजह से आप सबको बहुत तकलीफ हुई है। मैं गोकुलधाम छोड़कर जा रहा हूं, मेरी चिंता मत करना। आपका अपना पोपटलाल।' ये सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं। सबटीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर कर लिखा गया, 'पोपटलाल ने छोड़ा गोकुलधाम का साथ, क्या हुआ ऐसा?' यह वीडियो सामने आने के बाद ये सवाल उठता है कि आखिरकार पोपटलाल ने यह कदम क्यों उठाया? क्या वो अपनी नौकरी जाने से परेशान थे।

बता दें कि सब टीवी पर प्रसारित होने वाला टेलीविजन धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी लोकप्रिय है। इस शो ने अपने 3000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और यह 12 साल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो का हर किरदार अपने आप में खास महत्‍व रखता है। आज के समाज में यह शो कई तरह की सीख देता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।