लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की एक्ट्रेस ने बिकिनी में शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

Updated Nov 23, 2020 | 12:27 IST

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस निधि भानुशाली अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। निधि की ये फोटोज गोवा की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Nidhi Bhanushali
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का रोल निभाकर मशहूर हुईं निधि भानुशाली।
  • अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं निधि।
  • निधि शो में साल 2013 से लेकर साल 2019 तक नजर आई थीं।

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन के सबसे चर्चित व पसंदीदा शोज में से एक है जो पिछले 12 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के हर एक्टर को पसंद किया जाता है।

शो में सोनू का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस निधि भानुशाली को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। निधि इन दिनों चर्चा में हैं और वजह है उनकी तस्वीरें। दरअसल उनकी बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनके चलते वो चर्चा में हैं। निधि की यह तस्वीरें गोवा की हैं जो उन्होंने कुछ समय पहले शेयर की थीं। इन फोटोज में वो ब्लू कलर की बिकिनी पहने बीच समंदर खड़ी दिख रही हैं। इन फोटोज को शेयर कर निधि ने लिखा, 'थोड़ी विटामिन Sea और विटामिन D ले रही हूं ताकि इस कोविड 19 से दूर रह सकूं।'


मालूम हो कि निधि ने शो में आत्माराम तुकाराम भिडे और माधवी की बेटी का रोल निभाया था और उन्हें शो में काफी पसंद किया गया था। वो साल 2013 से 2019 तक शो में नजर आईं हालांकि पिछले साल उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। जानकारी के मुताबिक निधि पूरा समय अपनी पढ़ाई में लगाना चाहती थीं और इसी के चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया था।  

बता दें कि निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।