लाइव टीवी

एक इंच भी नहीं आया फिटनेस में अंतर, 12 साल से बिल्कुल नहीं बदलीं टीवी एक्ट्रेस Tanaaz Irani

Updated Jun 06, 2020 | 19:11 IST

Tanaaz Irani Fitness Diet: तनाज ईरानी ने बीते सालों में अपनी फिटनेस में कुछ इंचेस का भी फर्क नहीं आने दिया है। एक्ट्रेस ने साल 2008 और 2020 की फोटो शेयर की है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
तनाज ईरानी।
मुख्य बातें
  • टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनाज ईरानी ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है।
  • इसमें तनाज की एक तस्वीर साल 2008 की और दूसरी साल 2020 की है।
  • बीते सालों में तनाज ईरानी ने अपनी फिटनेस में कुछ इंचेस का भी फर्क नहीं आने दिया है।

कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप में सभी लोग अपने-अपने घरों में रहकर इससे लड़ने की हर संभव कोशिश में लगे हुए हैं। लॉकडाउन के इस फ्री वक्त में कोई अपने पुराने शौक पर ध्यान दे रहा है तो कोई फिटनेस मेंटेन कर रहा है। स्टार्स लगातार अपने फिटनेस वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनाज ईरानी ने भी अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जिसे देखकर फैन्स काफी शॉक्ड रह गए हैं। 
दरअसल इस फोटो से तनाज ईरानी ने जाहिर कर दिया है कि बीते सालों में उन्होंने अपनी फिटनेस में कुछ इंचेस का भी फर्क नहीं आने दिया है। कोलाज में दिख रही एक तस्वीर साल 2008 की और एक 2020 की है। दोनों ही फोटो में टीवी अदाकारा तनाज ईरानी हूबहू पहले जैसी दिख रही हैं। 12 साल के इस फिटनेस फेस ऑफ को देखकर फैन्स भी तनाज की खूब तारीफ कर रहे हैं। 
डाइट फॉलो कर रही हैं तनाज ईरानी
तनाज ईरानी ने बताया कि घर की सफाई करते वक्त उन्हें अपनी ये पुरानी ड्रेस मिली और जिसके साथ उन्होंने ये फेस ऑफ करना जरूरी समझा। बकॉल तनाज, 'मेरी डायटीशियन को धन्यवाद जिसने मुझे एक्स्ट्रा वजन घटाने में मदद की। बेहतर डाइट आप सबकी किचन में ही है कोई फैन्सी चीजों की जरूरत नहीं है। अभी एक महीना ही हुआ है डाइट फॉलो किए और मैं इसे बेहद एंजॉय कर रही हूं।' जाहिर है वर्कआउट के साथ-साथ तनाज खुद को फिट रहने के लिए डाइट का भी पूरा-पूरा ख्याल रख रही हैं। 


टिकटॉक पर खूब एक्टिव हैं तनाज ईरानी
तनाज ईरानी अक्सर अपने टिक टॉक वीडियोज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। तनाज अक्सर अपने पति और एक्टर बख्तियार ईरानी के साथ टिक टॉक वीडियो बनाती हैं। इस टीवी कपल की केमेस्ट्री इन वीडियो में लोगों को खूब हंसाती है। बख्तियार और तनाज अपने बेटा-बेटी के साथ भी टिक टॉक पर खूब मजेदार वीडियो बनाते हैं।


तनाज ईरानी रह चुकीं मिस इंडिया की रनर-अप 
बता दें कि तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी की पहली मुलाकात साल 2006 में 'गुरुकुल' के सेट हुई थी। दोनों नें दोस्ती हुई और फिर इन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं। कम ही लोग जानते हैं कि तनाज 2000 में मिस इंडिया की रनर-अप रह चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।