लाइव टीवी

TRP Week 24 BARC Rating: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की हुई एंट्री, टीआरपी लिस्ट में धार्मिक शोज का दबदबा कायम

Updated Jun 25, 2020 | 17:13 IST

BARC TRP Latest Rating Week 24 Top-5 List: टीवी शोज और सीरियल की 24वें वीक की रेटिंग में कुछ खास बड़े बदलाव नहीं हुए हैं। सप्ताह भर बाद भी शोज को लेकर दर्शकों की पसंद लगभग वैसी ही देखने को मिल रही है....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी सीरियल टीआरपी।
मुख्य बातें
  • नई बार्क टीआरपी रेटिंग सामने आ गई है।
  • टीवी शोज और सीरियल की 24वें वीक की रेटिंग में कुछ खास बड़े बदलाव नहीं हुए हैं।
  • पहले नंबर की बात करें तो इसपर टीवी शो श्रीकृष्णा बना हुआ है।

नई बार्क टीआरपी रेटिंग(Latest BARC/TRP Ratings) सामने आ गई है। टीवी शोज और सीरियल की 24वें वीक (June 13-June 19, 2020) की रेटिंग में कुछ खास बड़े बदलाव नहीं हुए हैं। सप्ताह भर बाद भी टीवी शोज को लेकर दर्शकों की पसंद लगभग वैसी ही देखने को मिल रही है। बात अगर पहले नंबर की करें तो इसपर टीवी शो श्रीकृष्णा बना हुआ है। पौराणिक कथाओं पर आधारित टीवी शो श्रीकृष्णा को दर्शकों ने इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखा है। 

दूसरे नंबर पर नजर डालें तो इस स्थान पर भी एक धार्मिक टीवी शो ने अपनी जगह दुरुस्त की है। टीआरपी लिस्ट में महाभारत को दूसरी रैंकिंग मिली है। दोबारा टेलिकास्ट हो रहे इस शो को भी कोरोना काल में जनता का खूब प्यार मिल रहा है। 

हैरानी की बात नहीं होगी लॉकडाउन में सबसे ज्यादा देखा गया टीवी शो रामायण भी इस फेहरिस्त का हिस्सा है। रामानंद सागर के शो रामायण को भी बार-बार दर्शक देखना पसंद कर रहे हैं। लॉकडाउन में ही रामायण फिलहाल दूसरी बार ऑनएयर हो रहा है।   

बात चौथे पायदान की करें तो इसपर अक्षरा और नैतिक के शो ने जगह बनाई हुई है। टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को लिस्ट में इसबार चौथा स्थान मिला है। इस दौरान ये रिश्ता क्या कहलाता है के उन एपिसोड्स को टेलिकास्ट किया जा रहा है जिसमें हिना खान और करण मेहरा लीड रोल में थे। दोनों की जोड़ी छोटे परदे की सबसे पसंद की जाने वाली जोड़ियों में गिनी जाती है। वहीं पांचवे नंबर पर फिर से धार्मिक शो का दबदबा है। सीरियल विष्णु पुराण को लिस्ट में पांचवा स्थान मिला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।